रामनगरी में कोरोना मरीजो को मिलेगा नि:शुल्क भोजन

UP Special News

अयोध्या (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अयोध्या में मारवाड़ी युवा मंच व जय हनुमान प्लाईवुड इंडस्ट्रीज के सौजन्य से जनपद अयोध्या के श्री राणी सती दादी निशुल्क भोजन सेवा के द्वारा सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स और कोविड से पीड़ित व्यक्ति व उनके परिवारजनो को दोपहर एवं रात्रि का पूर्ण भोजन (थाली) निशुल्क उपलब्ध कराने का बीड़ा उठाया। जिसका शुभारंभ शनिवार को डीएम अनुज कुमार झा ने किया।

                                                                       (पीयूष सिंघल,संयोजक मारवाड़ी युवा मंच)

शुभारंभ के अवसर पर उन्होंने बताया कि देश प्रदेश में जिस तरह से कोविड का कहर है ऐसे में कोविड मरीजों को उनके घर तक भोजन पहुंचाने का यह कार्य काफी सराहनीय है। उन्होंने संस्था को निर्देशित किया कि कोविड मरीज तक भोजन ले जाने वाले वालंटियर अपने आप को सुरक्षित रखते हुये बड़े ही सावधानी से कार्य को पूरा करें। कोशिश यह करे कि मरीज तक भोजन पहुंचने से पूर्व उनको फोन कर दें और भोजन को उनके द्वार पर ही उनके सुपुर्द करें। मारवाड़ी युवा मंच के संयोजक पीयूष सिंघल ने बताया कि हमारी संस्था ने पिछले लॉक डाउन में भी बाहर से आने वाले प्रवासियों को निरन्त नास्ता व भोजन की व्यवस्था किया था।

उसी तरह इस बार भी हम उन कोविड मरीजों जिनके घर पर खाना बनाने वाला कोई नहीं है उन्हें दोनों टाइम का भोजन एक मैसेज पर उनके घरों तक पहुंचा रहें है। इस सहयोग का पूरा श्रेय जय प्रकाश अग्रवाल (पप्पू जी ) को जाता है जिन्होंने हमारी हर संभव मदद करने का आश्वाशन दिया है। इसमें हमें हमारी संस्था के सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त है। अतः आप के माध्यम से हम सभी को यह आश्वस्त करते है कि मारवाड़ी युवा मंच अयोध्या सदैव राष्ट्र की सेवा में तत्पर रहेगा।

जरूरत मंद एक दिन पूर्व रात्रि 8 बजे तक 7080363999, 8874451000 नंबर पर  बुक करवा सकते हैं। संस्था ने व्हाट्सएप के अलावा गूगल फॉर्म के लिंक आईडी https://forms.gle/Lo1PEnYhQ8kMDW9V6” के माध्यम से भी अपनी बुकिंग करवा सकते है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan