डीसीएम में क्रूरतापूर्ण  लादे गए 20 राशि गोवंश बरामद… 

CRIME UP Special News

चंदौली (जनमत):- यूपी के  चंदौली  जिले  में पुलिस ने  बड़ी कार्यवाही करते हुए  एसपी अंकुर अग्रवाल के निर्देशानुसार जनपद पुलिस द्वारा गो तस्करी और तस्करों पर नकेल कसने को लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में सैयदराजा थाना प्रभारी ने मुखबिर की सटीक सूचना के आधार पर चेकिंग अभियान चलाकर दो अलग – अलग स्थानों से दो डीसीएम ट्रक में क्रूरतापूर्ण ढंग से लादकर वध हेतु बिहार के रास्ते पश्चिम बंगाल ले जाए जा रहे 20 राशि गोवंश बरामद हुए। गोवंशों की बरामदगी के साथ ही पुलिस ने चार अंतर्राज्जीय पशु तस्करों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मामले के बाबत एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि सूचना के आधार पर कार्रवाई को अंजाम देते हुए सैयदराजा पुलिस ने दो डीसीएम वाहन में वध हेतु बंगाल ले जाए जा रहे 20 राशि गोवंश बरामद किए हैं। साथ ही इस तस्करी में संलिप्त चार शातिर तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। आगे पुलिस संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई में जुट गई है।

सैयदराजा थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार चारों तस्कर गंभीर सिंह, सगीर औरैया जिले के निवासी हैं। साथ ही अन्य दूसरे डीसीएम से गिरफ्तार तस्करों शीलू यादव और ऋषि यादव जनपद इटावा के निवासी हैं। गिरफ्तार तस्कर बड़े पैमाने पर काफी लंबे समय से गो तस्करी में संलिप्त थे।

REPORT- UMESH SINGH…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…