खेत मे पड़ा मिला अधेड़ का शव, हत्या का आरोप

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के कछौना कोतवाली क्षेत्र में धान के खेत में एक अधेड़ का शव पड़ा पाया गया।परिजन एक युवक पर लाठी-डंडों से पीटकर हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं।मामले की सूचना पाकर सीओ व एएसपी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

कछौना कोतवाली क्षेत्र के टिकुआमऊ गांव निवासी पिंटू पुत्र श्रीकृष्ण की भैंस प्यारेलाल पुत्र भगवानदीन निवासी ग्राम टिकुआमऊ के खेत में चली गई थी जिसको लेकर प्यारे लाल पिंटू को खेत पर ही उलाहना देने के लिए गए थे।परिजनों के मुताबिक पिंटू ने इसी बात को लेकर प्यारे लाल के साथ लाठी से मारपीट शुरू कर दी जिसमें गम्भीर चोट लगने से प्यारेलाल की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जिसके बाद आरोपी परिवार सहित फरार हो गया। सूचना मिलने पर मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए और घटना की जानकारी कछौना पुलिस को दी।

सूचना पर एएसपी नृपेन्द्र कुमार क्षेत्राधिकारी बघौली विकास जायसवाल व प्रभारी निरीक्षक कछौना अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया।वहीं मृतक के शरीर में चोटों के निशान नहीं हैं। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey