संदिग्धावस्था में मिला युवक का शव ! वोटर पर्ची से हुई मृतक की शिनाख्त

CRIME UP Special News

बदायूँ(जनमत):- यूपी के बदायूँ में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई! एसएसपी ने शीघ्र ही घटना के खुलासे की बात कही है ! मृतक की जेब से मिले कागजों के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पुलिस उससे पूछतांछ कर रही है! बरहाल शव को पोस्टमार्टम को भेज पुलिस जांच में जुट गई है!  उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव मिहौना स्थित खेतिहर इलाके में युवक की लाश रविवार सुबह गांव वालों ने देखी तो गांव में सनसनी फैल गई ।

मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त की कोशिश की लेकिन कोई उसके बारे में जानकारी नहीं दे सका। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो युवक की गोली मारकर हत्या  की गई और शव को फेंक कर हत्यारे फरार हो गए! शव मिलने की सूचना मिलते ही एसएसपी ओपी सिंह भी घटना स्थल पर पहुंच गए ! कोतवाल हरपाल सिंह बालियान भी दल बल के साथ पहुंचे और मृतक की शिनाख्त में जुट गए ! युवक की जेब से एक आधारकार्ड व एक वोटर पर्ची मिली है ।

आधार कार्ड पर शेरसिंह पुत्र कल्लू निवासी सोरों जिला कासगंज लिखा था। जबकि वोटर पर्ची पर मुजाहिद अली पुत्र अहमद शेर निवासी गांव गुनौरा थाना जलालाबाद जिला शाहजहांपुर लिखा है। पुलिस ने कासगंज वाले पते पर जानकारी जुटाई तो वह शेरसिंह सही सलामत मिला। पुलिस ने फिलहाल उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस ने गुनौरा गांव में युवक के परिजनों से बात की तो उन्होंने बताया कि मृतक मुजाहिद मजदूरी के लिए गया था।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Kuldeep Saxena