छप्पर के नीचे सो रहे अधेड़ की मौत,हत्या का आरोप

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के बघौली थाना क्षेत्र के तिलकपुरवा गांव में एक किसान घर के बाहर छप्पर के नीचे चारपाई पर लेटा सो रहा था। सुबह उसका शव चारपाई पर पड़ा देखा गया। हालांकि मृतक के परिजनों का कहना है कि उन्होंने 5 लोगों को हमला करते हुए व गर्दन दबाते हुए देखा है। शोर करने पर मौके से हमलावर फरार हो गए।

सूचना पाकर सीओ बघौली स्थानीय पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।जानकारी पर एएसपी पूर्वी एसपी मौके पर पहुंचे।परिजनों ने तहरीर दे दी है जिसमें 5 लोगों को नामजद किया है जिसमे परिजनों ने डेढ़ लाख रुपये उधारी को लेकर हत्या करने का आरोप लगाया है।फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

बघौली थाना क्षेत्र के तिलकपुरवा मजरा गोण्डाराव निवासी सोनेश्वर उर्फ भँन्नू जिनकी उम्र लगभग 60  साल है वह अपने घर के लगभग 100 मीटर दूर सड़क किनारे अहाता बनाकर छप्पर के नीचे सो रहे थे।शुक्रवार की सुबह उनका शव छप्पर के नीचे अहाते में ही चारपाई पर उनका शव पड़ा मिला।उनकी गर्दन चारपाई से नीचे लटक रही थी और शरीर पर कोई भी चोट के निशान नही है।मृतक के परिजनों ने 5 लोगों पर गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है।मृतक की पत्नी बिमला उर्फ रामकांती का कहना है उसने 5 लोगों को देखा है कि उसके ही परिवार के 5 लोग उसके पति की गला दबा रहे थे।जब यह चिल्लाई तो वह लोग भाग गए।

मामले की सूचना पाकर एसपी राजेश द्विवेदी,एएसपी पूर्वी अनिल कुमार यादव,सीओ बघौली विकास जायसवाल , प्रशिक्षु सीओ अंकित मिश्रा , एसओ सोनपाल गंगवार मौके पर पहुंचे।फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और पड़ताल की।एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि मौके का मुआयना किया गया है मृतक के शरीर पर किसी भी प्रकार के चोटों आदि के निशान नही मिले है।उसकी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है और शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा उसके बाद आवश्यक विधिक कार्यवाई की जाएगी।उन्होंने बताया परिजनों ने जो तहरीर दी है हत्या के सभी विन्दुओ पर पड़ताल की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey