बेहोशी की हालत में मिली किशोरी की मौत हत्या का आरोप

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश जनपद हरदोई के टड़ियावां थाना इलाके से 26 मार्च को बहला-फुसलाकर ले जाई गई एक किशोरी बेहोशी की हालत में मिली। परिजन उसे जिला अस्पताल लाए जहां पर उसकी मौत हो गई। मृतका के पिता ने गांव के ही 2 युवकों पर ले जाकर रेप करने का आरोप लगाया है।पिता ने हत्या की भी बात कही है।पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

हालांकि पुलिस का कहना है कि मृतका के परिजनों पर आरोपियों के पक्ष के द्वारा 2 वर्ष पूर्व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया था। पूरे मामले की जांच की जा रही है। मृतका के शव का महिला व पुरुष चिकित्सक के पैनल के द्वारा वीडियोग्राफी के बीच पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। टड़ियावां थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली एक 16 वर्षीय किशोरी को गांव के ही रिश्तेदारी में रहने वाले दो युवकों के द्वारा अपनी बहन की मिलीभगत से ले जाने का आरोप किशोरी के पिता ने लगाकर पुलिस को तहरीर दी थी।

पुलिस इस मामले में सक्रिय हुई इसी बीच किशोरी मिली तो उसकी तबियत रात को बिगड़ गयी।किशोरी को उसके परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल लाये जहां उसकी मैउत हो गयी।इसके बाद पिता ने बेटी को ले जाने उसके साथ रेप और हत्या का आरोप लगा दिया। पूरे मामले की सूचना पाकर एएसपी कपिल देव सिंह कई थाना क्षेत्र की पुलिस व सीओ सिटी के साथ जिला अस्पताल पहुंचे औऱ परिजन से पूछताछ की।एएसपी ने बताया की मामले में पूछताछ के दौरान यह तथ्य भी सामने आए है कि मृतका के चचेरे भाइयों पर आरोपियों के द्वारा 2 वर्ष पूर्व एक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

पूरे मामले की पड़ताल की जा रही और मृतका के शव का महिला व पुरुष चिकित्सक के पैनल के द्वारा वीडियोग्राफी की बीच पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बाद मामले में अग्रेतर कार्यवाई की जाएगी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar