दिल्ली पुलिस की जांच से मचा हड़कंप …. 

UP Special News

मुजफ्फरनगर ( जनमत):-  गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में लाल किले पर हुए उपद्रव में मुजफ्फरनगर के एक कद्दावर नेता समेत कई लोगों के शामिल होने की सूचना मिली है। बताया गया कि दिल्ली पुलिस की जांच में चिन्हित हुए अधिकांश लोग बागपत जनपद से जुड़े दल से हैं, जिन्हें दिल्ली पुलिस द्वारा नोटिस जारी किए जा रहे हैं।मुजफ्फरनगर जनपद से भी बड़ी संख्या में लोग किसान आंदोलन में गत 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई ट्रैक्टर रैली में शामिल होने के लिए गए थे। इस दौरान भीड़ ने दिल्ली में जमकर हंगामा करते हुए लाल किले तक पहुंचकर वहां उपद्रव भी किया था।

दिल्ली पुलिस की जांच में पता चला है कि उपद्रव में मुजफ्फरनगर के एक दल से जुड़े कुछ नेता व कार्यकर्ता भी शामिल थे। सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो से इन्हें चिन्हित किया गया है। हालांकि एसएसपी मुजफ्फरनगर ने अभी इस बात की पुष्टी नहीं की है। उनका कहना कि अगर ऐसा सच है तो दिल्ली पुलिस की जांच में सहयोग किया जाएगा।सूत्रों की मानें तो इनमें दल से जुड़े एक नेता का चालक है, जो बुढ़ाना क्षेत्र में सक्रिय है। इसके साथ ही दल से जुड़े एक पूर्व मंत्री रहे कद्दावर नेता का नाम भी दिल्ली पुलिस की जांच में सामने आया है, जो लाल किले पर उपद्रव के दौरान मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि उक्त कद्दावर नेता घटना के समय लालकिले पर अपने मोबाइल से फेसबुक पर लाइव था, जिसने बवाल होने के बाद यह लाइव क्लिप डिलीट कर दी थी। दिल्ली पुलिस अब इन सभी चिन्हित हुए लोगों को नोटिस भेजकर जवाब तलब कर रही है, जिससे जनपद में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि उनके संज्ञान में अभी इस तरह का मामला नहीं है। यदि दिल्ली पुलिस उनसे इस बारे में संपर्क करती है तो जांच में पूरी तरह सहयोग किया जाएगा।

POSTED BY:- ANKUSH PAL…