डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर साधा निशाना

UP Special News राजनीति

हरदोई (जनमत):- हरदोई में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी को निशाने पर रखा। अखिलेश यादव को उन्होंने बताया कि वह फ्रस्टेशन का शिकार है।कहा कि समाजवादी पार्टी का चरित्र गुंडागर्दी अपराध और माफियाओं का संरक्षण देने का है। शाहबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा समाजवादी पार्टी नगर निकाय चुनाव में बाधा डालना चाहती थी बहुत सारे तिकड़म किए कोशिश किए कि पिछड़ों का आरक्षण दिए बगैर चुनाव कराने के लिए भाजपा विवश हो जाए।

महोने कहाकि लेकिन सर्वोच्च न्यायालय के आदेश को प्रणाम करता हूं पार्टी का स्टैंड था कि हम पिछड़ों को 27 प्रतिशत आरक्षण दिला कर ही चुनाव कराएंगे आज वह आरक्षण के साथ चुनाव कराया जा रहा है।उन्होंने कहाकि समाजवादी पार्टी का चरित्र गुंडागर्दी का है अपराध का है माफियाओं का संरक्षण करने का है।कहाकि वह कभी गरीबों के बारे में नहीं सोचते वोट लेते समय बगुला भगत बन कर आएंगे लेकिन वोट लेने के बाद अगर उनको सफलता मिल गई तो सत्ता के माध्यम से गरीबों को रोकने का काम करते हैं गरीबों का शोषण का  काम करते हैं गरीबों का हक खाने का काम करते हैं। अखिलेश यादव के बयान पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव फ्रस्टेशन में है और समाजवादी पार्टी में भगदड़ मच चुकी है।

उनके पार्टी से कोई चुनाव लड़ना नहीं चाहता है जो लड़ रहे हैं वह पछता रहे हैं और उनको मालूम है कि कमल के फूल के साथ जनता खड़ी हो गई है।कहाकि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता परिश्रम करता ही है लेकिन जनता इस चुनाव को लड़ रही है और जनता के आशीर्वाद से 2014 से हम लोग लगातार विजय यात्रा पर हैं और 2023 के चुनाव को भी जीतेंगे 2024 का लोकसभा भी जीतेंगे।आजम खान के बयान पर उन्होंने कहा कि जब सपा की सरकार होती है तो पुलिस को अपराधियों को सैल्यूट मारना पड़ता है और भाजपा की सरकार में अपराधियों को पुलिस को जेल में ठूसने का काम करने का अवसर मिला है।कहाकि अब सपा की सरकार कभी नहीं बनेगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey