डेंगू के प्रकोप से बचाने सपा के दिव्यांग नेता ने उठाया “कदम”… 

UP Special News

अयोध्या (जनमत) :-  उत्तर प्रदेश में डेंगू महामारी का विकराल रूप ले लिया है और भाजपा सरकार का स्वास्थ्य व्यवस्था गहरी नींद में सो रहा है। और सत्ताधारी मंत्रियों द्वारा बड़ी-बड़ी डींगे मारी जा रही हैं तथा जनता को गुमराह करने का काम कर रही हैं, डेंगू मरीजों को स्वास्थ्य संबंधी अस्पतालों में न सही जांच हो पा रही हैं और ना उनका सही उपचार हो पा रहा है जिससे तमाम डेंगू मरीजों की जाने जा रही है।
आज हमारे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश भैया जी ने कहा है कि जहां-जहां भी डेंगू के बढ़ते मामले देखे जाएं वहां सपा कार्यकर्ता मुस्तैदी के साथ शहर गांव मोहल्लों में डेंगू जनित दवा का छिड़काव करें और जनता को सुरक्षित रखें आज इसी उद्देश्य को लेकर हमने ग्राम सभाओं में जा जाकर दवा का छिड़काव किए तथा मच्छरों से बचाव का लोगों को उपाय भी बताएं।

आज हम भाजपा सरकार से मांग करते हैं कि उत्तर प्रदेश में सरकार द्वारा गांव शहर तथा कस्बों में प्रतिदिन मच्छर जनित दवाओं का छिड़काव किया जाए और जितने लोगों को डेंगू बीमारी से ग्रसित हैं उनको स्वास्थ्य व्यवस्था के साथ-साथ प्रतिदिन एक नारियल पानी, केबी फल, तथा पपीते का जूस और दवा मरीजों को निशुल्क सरकार उपलब्ध कराएं जिससे लोगों की जानें बचाई जा सके।

REPORT-  AZAM KHAN..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…