पति ने नशे में सरेराह की पत्नी की पिटाई

CRIME UP Special News

लखनऊ (जनमत):- लखनऊ के कोतवाली हजरतगंज इलाके में पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर एक महिला की सरेराह पिटाई होती रही और स्थानीय पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। स्थानीय पुलिस को भनक तब लगी जब सड़क से गुजर रहे एसीपी चौक ने उन्हें जानकारी दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ईलाज के लिए युवती को हॉस्पिटल में भर्ती कराया साथ ही कुछ लोगों को भी मौके से पकड़ा गया है।

महिला की पिटाई का मामला हजरतगंज के पार्क रोड का है। यहां से देर रात एसीपी चौक निकल रहे थे तभी उनकी नज़र एक महिला पर पड़ी। महिला की पिटाई की गई थी जिसके कारण वह घायल हो गई थी और दहाड़ें मारकर रो रही थी।

खून से लथपथ महिला को एसीपी चौक ने सड़क से उठवाया और हजरतगंज इंस्पेक्टर श्याम बाबू शुक्ला को इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचीं हजरतगंज पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू करी दी। इस बीच महिला की पिटाई किसने की थी यह भी साफ हो गया था।

दरअसल महिला की पिटाई नशे में धुत उसके पति ने की थी। पीड़िता ने अपने भाइयों को भी मौके पर बुला लिया। महिला के भाई जब मौके पर पहुचें तो उसके पति के बीच दोनों में मारपीट होने लगी। इसी बीच स्थानीय पुलिस को जानकारी हुई तो मौके से ही आरोपियों को धर – दबोचा। सिविल हॉस्पिटल में ईलाज करा रही महिला ने मामले में किसी तरह की पुलिसिया कार्रवाई से इंकार कर तहरीर देने से मना कर दिया। महिला के मुताबिक उसके पति ने उसके बाल खीचें थे जिसके चलते वह सड़क पर गिर कर घायल हो गई। इसी दौरान महिला ने अपने भाइयों को भी फोन कर मौके पर बुला लिया था।

Posted By:- Amitabh Chaubey