परिवारवादियो को बुद्ध की प्रतिमा से पहरेज है– पीएम मोदी

UP Special News

कौशाम्बी (जनमत) :-  विधानसभा चुनाव में पार्टी को मजबूती देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कौशांबी जिले के पुलिस लाइन के पास जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर बिना नाम लिए जमकर हमला बोला। उन्होंने अखिलेश यादव पर हमलावर होते हुए कहा कि उन्हें बुद्ध की प्रतिमा लेने से परहेज है, चांदी का मुकुट देखा तो उनके मुंह में पानी आ गया और उसे तुरंत ही अपने पास रख लिया। आगे कहा कि अखिलेश यादव ने कौशांबी को अवैध खनन अड्डा बना रखा था।

टिकरी स्थित पुलिस लाइन के पास कौशांबी जिले की तीन विधानसभा और चित्रकूट की दो विधानसभा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कौशांबी पहुंचे। जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से बीजेपी के पक्ष पर वोट करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव का बिना नाम लिए जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कल इन परिवारवादियों का एक वीडियो देख रहा था। जिन्होंने कौशांबी जिले में आकर बुद्ध की प्रतिमा को नहीं दिया क्योंकि इन्हें बुद्ध की प्रतिमा से परहेज है। इन्होंने बुद्ध की प्रतिमा को न लेकर गरीबों कौशांबी की जनता का मजाक उड़ाया है, उनका अपमान किया है, वहीं उन्होंने कहा कि इन्हें चांदी का मुकुट देखकर मुंह में पानी आ गया और उसे तुरंत पकड़ कर अपने पास रख लिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अखिलेश यादव का बिना नाम लिए हुए कहा कि इन परिवार वादियों ने जिले को अवैध खनन का अड्डा बना कर रखा था। भाजपा सरकार में जिले में प्रभाष गिरी और माता शीतला के मंदिर के विकास कार्यों को किया गया। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर हमलावर होते हुए कहा कि जब देश की न्यायपालिका ने अहमदाबाद में हुए ब्लास्ट के आरोपियों को सजा सुनाई तो इन परिवार वादियों के किसी भी व्यक्ति ने इसका स्वागत नहीं किया ।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..

REPORT- RAHUL BHATT…