निचलौल में बस डिपो व सिसवा में तहसील की स्थापना होगा:-सुशील कुमार टिबड़ेवाल

UP Special News राजनीति

महराजगंज(जनमत):- सिसवा विधानसभा के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल ने निचलौल कार्यालय पर पहुंच कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। यहां चुनाव के संबंध में एक-एक बिंदु पर कार्यकर्ताओं से चर्चा की। इसके बाद सिरौली, गड़ौरा होते हुए कड़जा पहुंचे।

वहां पहुंचते ही उपस्थित कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी, सुशील टिबड़ेवाल का स्वागत करते हुए जिंदाबाद का जोर दार नारा लगाना शुरू कर दिया। सपा प्रत्याशी ने वाहन से उतरकर लोगों का पैर छूकर आशीर्वाद मांगा तो लोगों ने सहयोग व वोट देने का आश्वासन दिया। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उन्होंने कहा कि सपा सरकर बनते ही शिक्षा के साथ स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाया जाएगा।

बेरोजगारी दूर की जाएगी। किसानों का गन्ना मूल्य 15 दिन में भुगतान कराया जाएगा। उन्होंने सपा शासन की उपलब्धियों को गिनाया और लोगों से हाथ जोड़कर साइकिल को जिताने के लिए समर्थन मांगा। जनसंपर्क के बाद सभी लोग चटिया पहुंचे। वहां भी लोगों से शिक्षा, स्वास्थ्य एवं विभिन्न सुविधाओं को जरूरतमंदों तक पहुंचाने का वादा किया।

जेएचवी गड़ौरा चीनी मिल को समय से चलवाना तथा बकाया गन्ना मूल्य भुगतान प्राथमिकता होगी, रोजगार दिलाने व उद्योग धंधे स्थापित किया जाएगा, निचलौल में बस डिपो व सिसवा में तहसील की स्थापना होगा| लक्ष्मीपुर खुर्द को बाढ़ से बचाने के लिए बंधे का निर्माण भी होगा।

Posted By:- Amitabh Chaubey