कावंडियों और ग्रामीणों के बीच हुआ जमकर “बवाल” ….

UP Special News

एटा (जनमत):- यूपी के एटा में आगरा बरेली हाईवे पर कावड़ खंडित होने को लेकर कावड़ियों और ग्रामीणों में जमकर बवाल हो गया। आक्रोशित कांवड़ियों ने ग्रामीणों की मोटर बाइक फूंक दी और आगरा बरेली हाईवे जाम कर दिया। ग्रामीणों में और कांवरियों में मारपीट की घटना भी सामने आई है।घटना के बाद गंगाजल भरकर वापस जा रहे कांवड़िए एकत्रित हो गए। और उन्होंने ग्रामीणों के साथ बवाल करते हुए ग्रामीणों की मोटर बाइक में आग लगा दी। दरअसल सोरों से आगरा बरेली हाईवे मार्ग पर कावड़िया गंगाजल लेकर जा रहे थे तभी आगरा रोड पर स्थित अमर गोजिया गांव पर एक ग्रामीण मोटरसाइकिल लेकर कांवरियों के जत्थे के बीच में घुस गया। जिससे कावड़ खंडित होने के कारण कावड़िए खासे आक्रोशित हो गए ।

बाइक सवार और कांवड़ियों के बीच कहा सुनी हो गई।इसी बीच और ग्रामीण एकत्रित हो गए ।जिन्होंने कांवड़ियों के साथ अभद्रता कर दी।गुस्साए कांवड़ियों ने ग्रामीण की मोटरसाइकिल को आग लगाते हुए आगरा बरेली हाईवे मार्ग जाम कर दिया। घटना के बाद एकत्रित हुए ग्रामीणों और कावड़ियों में कई घंटो तक जमकर बवाल हुआ और आगरा बरेली हाईवे जिसे कई किलोमीटर तक लंबी लाइनें लग गई।

 

घटना की सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने कड़ी मशक्कत करते हुए कावड़िए और ग्रामीणों के बीच जाकर दोनों को समझा-बुझाकर पूरा मामला शांत कराया तब कहीं जाकर के आगरा बरेली हाईवे मार्ग का रास्ता साफ हो हुआ।

REPORT- NANDKUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…