दुकान में शार्ट सर्किट के चलते लगी भीषण “आग”..

UP Special News

मथुरा  (जनमत) :- यूपी के मथुरा थाना कोतवाली के चौकी धौली प्याऊ क्षेत्र स्थित औषधालय  की दुकान में शार्ट सर्किट के चलते आग लग गई  दमकल की गाड़ी देर से पहुंचने पर व्यापारियों में रोष  रहा वहीँ बड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू पाया जा सका.

आपको बता दे कि थाना कोतवाली के धौली प्याऊ मेन बाजार में एक औषधालय की दुकान में आग लग गई जिसके चलते वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया मिली  जानकारी के अनुसार वेद परसोत्तम दास पिछले 10 वर्षों से इस दुकान पर वैद गिरी का काम करते हैं और रात्रि लगभग 9:00 बजे अपनी दुकान बंद कर घर चले गए पीछे से अचानक दुकान में शार्ट सर्किट के चलते आग लग गई लोगों ने दुकान से धुआं निकलता देखा और पुलिस को सूचना दी.

जिसपर काफी देर तक फायरबिग्रेड नहीं पहुंची तो लोगों का जमावड़ा लग गया और व्यापारियों ने प्रशासन की उदासीनता  बताते हुए विरोध किया. वहीँ फायर बिग्रेड के काफी देर से पहुंचने पर  लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया जिसमें आस-पड़ोस के दो लोगों के हाथ झुलस गए और लोगों ने बाल्टी सहित समरसेबल के पाइपों से आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग इतनी विकराल थी कि थोड़ी देर में ही पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया. वहीँ  मौके पर पहुंची दो दमकल की गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया  लेकिन तब तक दुकान में रखी औषधि जलकर खाक हो गई थी और भारी नुक्सान हो चुका था. फिलहाल मामले में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है.

REPORT- SAYYED JAHID…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..