गौकशी करते चार गौकश गिरफ्तार, गौमांस बरामद

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई की संडीला पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गौकशी कर रहे चार गौकशों को गिरफ्तार करते हुए किया है उनके पास से एक कुंटल गौ मांस के साथ छूरी तमंचा पिकअप डाला भी बरामद किया है। गिरफ्तार किए गए चारों गौकशों में एक अंतर्जनपदीय उन्नाव का शामिल है जो लगातार इस तरह की घटनाओं में सक्रिय रहा है। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

मामले की जानकारी देते हुए सीओ हरियावां परशुराम सिंह ने बताया कि संडीला पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि संडीला कस्बे के बाबू खां मदरसा के ठीक सामने कल्लू पठान के घर पर गोकशी हो रही है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने वहां पर छापेमारी करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने अपने नाम सुफियान पुत्र एहसान निवासी हैदराबाद थाना आसीवन जनपद उन्नाव दूसरे ने अपना नाम मोना उर्फ मोहम्मद आसिफ निवासी बाबू खा मदरसा संडीला तीसरे ने अपना नाम रेहान पुत्र गुलाम निवासी मन्नान कोठी संडीला व चौथे अपना नाम अब्दुल अजीम पुत्र रमजान निवासी पावर हाउस संडीला जो रसूलपुर थाना कासिमपुर का रहने वाला है बताए।

पुलिस ने चारों के पास से एक पिकअप डाला भी बरामद किया है जिस पर यह लोग गौमांस लाद कर ले जाने वाले थे। पुलिस ने यहां से 1 कुंटल गौमांस चाकू छुरी और तमंचा भी बरामद किया है।सीओ ने बताया कि सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey