बनारस में आर्थिक तंगी से एक ही परिवार के चार लोगों ने दी जान

आर्थिक तंगी से एक ही परिवार के चार लोगों ने दी जान

UP Special News

वाराणसी (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जिले वाराणसी  में आदमपुर के नचनी कुंआ (मुकीमगंज) में दो बच्चों के साथ पति पत्नी ने  आत्महत्या कर ली। मरने से पहले बिजनेसमैन ने डायल 112 पुलिस को बताया कि वह परिवार सहित जान देने जा रहा है। जब तक पुलिस पहुंची चारों ने जान दे दी थी।

घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस के साथ एसएसपी भी पहुंचे। घटना के अन्य कारणों की  पड़ताल की जा रही है। परिवार में काले पंखे की जाली बनाने का काम होता था। पुलिस के अनुसार, नचनी कुंआ निवासी चेतन तुलस्यान ने डायल 112 पर सूचना दी कि हम लोग आत्महत्या करने जा रहे हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है की प्रथम  दृष्टया से लगता है कि आर्थिक समस्या के कारण ही परिवार ने आत्मघाती कदम उठाया है।

पुलिस  ने जब बिजनेसमैन चेतन के बारे में पूछा तो उसके पिता  ने कहा कि वो ऊपर वाले कमरे में सो रहे हैं। पुलिस ने जब ऊपर के कमरे में  जा कर देखा तो एक कमरे में पति चेतन, पत्नी ऋतु फंदे से लटक रहे थे। वही दूसरे कमरे में बेटे हर्ष और बेटी गुनगुन का शव बिस्तर पर पड़ा था। पुलिस ने फॉरेंसिक विभाग की टीम को भी बुला लिया। अधिकारी घटना के कारणों की पड़ताल में जुटे हैं।

Posted By:- Amitabh Chaubey