चोरी की वारदात : पौराणिक दुर्गन भवानी मंदिर से “घण्टा चोरी”….

UP Special News

अमेठी (जनमत):- जिले के मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र में एक मंदिर से घँटा चोरी की वारदात प्रकाश में आई है।बताया जा रहा है कि पंद्रह-सोलह जनवरी की रात अज्ञात चोर ने एक पौराणिक मंदिर को अपना निशाना बना लिया,अज्ञात चोर यहां से पीतल के छोटे बड़े कुल 18 घंटे काटकर चोरी कर ले गए।मंदिर के पुजारी ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी है।पुलिस इस मामले में अग्रिम आवाश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार,मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र के शमसेरिया में स्थित दुर्गन भवानी मंदिर में पंद्रह- सोलह जनवरी की रात चोर दाखिल हो गए।मंदिर में टंगे पीतल के पांच बड़े घंटे एवं तेरह छोटे घँटे यहां से काटकर चोरी कर ले गए।
बता दे कि दुर्गन भवानी मंदिर काफी पौराणिक है।सुबह से ही क्षेत्र के तमाम श्रद्धालु वहां दर्शन करने के लिए पहुंचने लगते हैं।भोर में चोरी की वारदात की जानकारी होते ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।

मंदिर में चोरी के मामले की सूचना मिलने पर पुलिस जांच के लिये मौके पर पहुंची।मंदिर के पुजारी तारकेश्वर गिरि ने चोरी की वारदात को लेकर थाने में तहरीर दी है।पुलिस इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम आवाश्यक कार्यवाही में जुट गई है।मुसाफिरखाना थाना पुलिस ने बताया कि मंदिर के पुजारी तारकेश्वर गिरि के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।अग्रिम आवाश्यक कार्यवाही की जा रही है।

REPORT- RAM MISHRA…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…