तिलक चढ़ाने के दौरान हर्ष फायरिंग में लड़की के चाचा को लगी गोली

CRIME UP Special News

अयोध्या (जनमत):- अयोध्या जिले के तारुन थाना क्षेत्र में तिलक चढ़ाने के दौरान हर्ष फायरिंग में लड़की के चाचा को गोली लग गई। आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने तुरंत लखनऊ रिफर कर दिया है.आपको बात दे कि तारुन थाना क्षेत्र के नंसा बाजार के बगल स्थित मुगीस पुर गांव में सोमवार को अंकित सिंह के घर तिलकोत्सव कार्यक्रम था।जहां पर लड़की पक्ष के लोग थाना गोसाईगंज रेवरी जगदीशपुर से तिलक चढ़ाने आए हुए थे।

लगभग 4 बजे के आसपास खाना खाने के कार्यक्रम के साथ साथ चल रहे तिलकोत्सव कार्यक्रम के दौरान ही लड़की पक्ष से आए हुए एक युवक द्वारा हर्ष फायरिंग में गोली चला दी गई।जल्दबाजी में चलाई गई गोली सीधी लड़की के चाचा के कंधे पर जा लगी।लड़की के चाचा को गोली लगी तो वह जमीन पर गिर गये।कार्यक्रम में खुशी की जगह माहौल मातम में बदल गया।तत्काल वर पक्ष और वधू पक्ष के लोग गंभीर रूप से घायल को जिला अस्पताल ले गए।जहां पर उसकी हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है।

सूचना मिलते ही तत्काल तारुन पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया।लड़के के पिता की तहरीर पर तारुन थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है आरोपी फरार है।इस मामले में क्षेत्राधिकारी बीकापुर अजय कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश जारी है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan