सड़क किनारे अधेड़ का शव  मिलने से फैली “सनसनी”….

UP Special News

सोनभद्र (जनमत):- सोनभद्र के डाला क्षेत्र में सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया, परिजनों का आरोप है कि मृतक की हत्या कर शव को फेंका गया है वहीं दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि साइकिल सवार अधेड़ की दुर्घटना में मौत हुई है।

मृतक के बेटे ने हत्या का लगाया आरोप,पड़ोसियों से पानी को लेकर हुआ था विवाद।

मृतक हरिकिशुन पुत्र स्व. रामसकल (52 वर्ष) के बेटे ने बताया कि कुछ दिनों पहले डाला क्षेत्र के चूड़ी गली में उसके पिता का पड़ोसियों से पानी भरने को लेकर विवाद हुआ था। इस संबंध में उन्होंने डाला चौकी में तहरीर भी दी थी लेकिन पुलिस ने बीते शनिवार को समझौता करा दिया। इसके बावजूद मोहल्ले की विपक्षी पार्टी ने रंजिश वश उसके पिता की हत्या करवा दी और शव को सड़क किनारे फेंक दिया। हत्या के पीछे विवाद में शामिल ही लोगों का ही हाथ है।

पुलिस ने हत्या की बात से किया इंकार, कहा दुर्घटना में हुई मौत।

वहीं डाला चौकी इंचार्ज ने बताया कि हत्या की बात गलत है कुछ दिनों पहले मृतक का पड़ोसियों से विबाद हुआ था जिसे सुलझा दिया गया था। मृतक के परिजनों ने भी साइकिल से गिरकर मौत की बात स्वीकारी है और इस संबंध मर एक तहरीर भी दी है बहरहाल परिजन पुलिस की कार्यवाई से संतुष्ट नहीं है और उन्होंने कार्यवाई की मांग की है।

Posted By”:- Ankush Pal,

Reported By:- Sharad Somani, Sonbhadra.