सरकारी स्कूल को हैं “शिक्षकों” का इन्तेजार…

UP Special News

संभल (जनमत) :- यूपी के संभल में सरकारी शिक्षक नहीं पहुंचे समय पर स्कूल . सरकारी अध्यापकों पर सरकार का करोड़ों का खर्चा बेकार साबित हो रहा है. एक तरह से    सरकारी टीचर कर रहे हैं बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ वहीँ सरकारी टीचर टाइम पर नहीं पहुंच रहे हैं
जब हमारी टीम संभल के थाना धनारी क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय में करीब 9:05 पर स्कूल गांव कल्हा में पहुंची तो मौके पर कोई भी शिक्षक नहीं मिला . वहीँ दूसरी तरफ शिक्षक रूम पर मिले ताले लटके और बच्चे करते हैं  रहें गुरुजी का इंतजार.

जो कि शिक्षक का स्कूल का आना 9:00 बजे तक का अनिवार्य है आखिर क्यों ऐसा हो रहा है बच्चों के भविष्य साथ खिलवाड़
यह सरकार बच्चों के भविष्य के लिए फूंक रही है यह पैसा बेकार जा रहा है अगर कहने की बात तो यह है कि सरकारी टीचर स्कूल में पढ़ाई नहीं तो ऐसी टीचर का स्कूल में क्या मतलब सरकार इतना खर्चा बहन करती है यह कहीं ना कहीं सवालिया निशान खड़ा करने वाली है बच्चे स्कूल जाते हैं मगर अपना भविष्य बनाने के लिए और आज भी बच्चों का भविष्य अधर में लटका हुआ है ऐसा ही मामला देखने को मिला है संभल के थाना धनारी क्षेत्र के गांव कल्हा उच्च प्राथमिक विद्यालय का है जो कि कोई भी अध्यापक नहीं पहुंच रहे स्कूल बच्चों ने बताया कि हमारे गुरुजी 9:00 बजे से पहले कभी नहीं आते. हालाँकि एक तरफ से ये लापरवाही है और ऐसी लापरवाही कहीं न कहीं बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है.

REPORT- RAMVRESH …

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..