आमने सामने की टक्कर में मासूम सहित , आधा दर्जन लोग हुए घायल

UP Special News

एटा (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाईपास मोड़ पर दूध से भरी मैक्स और ऑटो में आमने सामने से भीड़ गयी । इस दुर्घटना में ऑटो सवार सहित मासूम बच्चे  और करीब  आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। वहीं 108 एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अलीगंज में भर्ती कराया गया है। जहाँ  सभी की हालत को  नाजुक देखते हुए मासूम बच्चों के साथ साथ आधा दर्जन घायलों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि प्रदीप  ग्राम नदराला निवासी पत्नी कीर्ति व् अपने चार बच्चों के साथ ऑटो पर सवार होकर पूजा में शामिल होने के लिए नबावगंज जा रहा थे ।

वहीं इस हादसे में अवंतिका उम्र 3 वर्ष ,आकांक्षा 4  , पवन 2  ,अंशिका 5 वर्ष के  मासूम बच्चों को गंभीर चोटे आई है | साथ ही बच्चों का पिता प्रदीप 32 वर्ष  भी गंभीर रूप से घायल है। वहीं इस  घटना की सूचना परिवारीजन  को दी गई | सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और परिवार में चीख -पुकार मच गई है। इस घटना के बाद से अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है |

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अलीगंज के चिकित्सक डॉ सर्वेश कुमार ने बताया की पिता प्रदीप सहित 3 बच्चों की हालत गंभीर है उनकी तरफ से सभी को प्राथमिक उपचार दिया गया है एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है अगर सही इलाज समय रहते मिल गया तो सभी की जान बचाई जा सकती है।

Reported By – Nand Kumar 

Published By – Vishal Mishra