कोरोना गाइडलाइन का अनुपालन कर पुलिस की करें मदद:- सतपाल आंतिल

UP Special News

फ़तेहपुर (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद फ़तेहपुर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए आम जनता से कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए मिलजुल कर कार्य करने की अपील पुलिस अधीक्षक सतपाल आंतिल ने की है। साथ ही कोरोना कर्फ्यू के दौरान कोविड गाइड लाइन का पालन कराने के लिए, लोगों को जागरूक करने के लिए तथा उनकी मदद करने के लिए पुलिस को निर्देशित किया है।

इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक ने गस्त करने के और बिना मास्क के अनावश्यक रूप से घूम रहे अराजकतत्वों का चालान करने के भी निर्देश दिए है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आज कोरोना महामारी बहुत बड़ा संकट बन कर हमसब के सामने खड़ी है। कोरोना से बचने के लिए कोविड गाइड का पालन करना बहुत जरूरी हो गया है। इसलिए कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार की गाइडलाइनों का पालन अवश्य करें।

सभी लोग मास्क पहनें और भीड़ वाले स्थानों पर अनावश्यक न जाएं। सामाजिक दूरी का पालन करने के साथ ही समय-समय पर अपने हाथों को साबुन से धोएं या सैनिटाइज करें। यदि किसी भी व्यक्ति को कोई समस्या होती है तो पुलिस उसकी मदद करने को हमेशा ततपर है। परन्तु अनावश्यक रूप से घर के बाहर न निकले। सरकार द्वारा निर्धारित की गई कोरोना गाइड लाइन का कोरोना कर्फ्यू में पूर्णतया पालन कर के पुलिस की मदद करें।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Bhim Shankar