हिंदू रक्षा सेना ने आप नेता पर ट्रस्ट को बदनाम करने को लेकर दी तहरीर

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- अयोध्या में बन रहे भव्य राममंदिर निर्माण के लिये ट्रस्ट की ओर से जमीन खरीद भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुये एक तरफ जहां आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह की ओर से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की गई है, तो वहीं हिंदू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रबोधानंद गिरी ने राममंदिर निर्माण में बाधा डालने व ट्रस्ट को बदनाम करने का आरोप लगाते हुये बुधवार को कोतवाली अयोध्या में आप सांसद संजय सिंह व लीगल सेल के यूपी अध्यक्ष अधिवक्ता एसके शुक्ला के खिलाफ  तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

अयोध्या कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा गया है कि सोशल मीडिया व इलेक्ट्रॉनिक चैनलों पर राममंदिर निर्माण के संबंध में जमीन घोटाले की खबरें चल रही है, जिसको देखकर मैं बहुत आहत हूं। तहरीर में कहा गया है कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह व उनके सहयोगी आम आदमी पार्टी के लीगल सेल के यूपी अध्यक्ष अधिवक्ता जेके शुक्ला के द्वारा छल कपट व कूट रचित रचना करके आपराधिक साजिश के तहत चंदा चोर कहकर अपमान किया जा रहा है तथा मानहानि के नियत से झूठे मनगढंत बयान देकर देश के करोड़ो रामभक्तों को गुमराह करने की कोशिश इस लोगों के द्वारा की जा रही है, जिससे की रामभक्तों की जनभावनाएं आहत हो रही है, ये लोग राममंदिर निर्माण में बाधा डाल रहे हैं तथा भ्रामक कुप्रचार कर रहे हैं, जिससे राममंदिर ट्रस्ट की छवि धूमिल हो रही है।

उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आरोपों को हिंदू रक्षा सेना कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। तीन दिनों से अयोध्या प्रवास पर आये हिन्दू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रबोधानंद गिरी ने कहा आप सांसद संजय सिंह ने गंदी राजनीति के लिये रामभक्तों की आस्था के साथ खिलवाड़ किया है, जो कतई बर्दाश्त करने योग्य नहीं है। वही बताया कि श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट न राममंदिर निर्माण के विस्तार के लिये जो जमीनें खरीदी हैं, वह न्यायसंगत है। उन्होंने कहा यदि संजय सिंह के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह मुख्यमंत्री से लेकर कोर्ट तक का दरवाजा उनके लिये खुला है।

Posted By:- Amitabh Chaubey                                                  Reported By:- Azam Khan