जिलाअधिकारी का क्लीनिक पर चला हंटर, क्लीनिक हुई शील

CRIME UP Special News

एटा (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद एटा के जिला मुख्यालय पर कोतवाली नगर छेत्र में नेशनल हाईवे 91 पर स्थित डॉ0 मनोज भारद्वाज और डॉ0 साक्षी भारद्वाज के क्लीनिक पर एटा की जिला अधिकारी ने अचानक छापा मारा। क्लीनिक में भारी अनियमितताएं मिलने पर जिला अधिकारी डॉ0 विभा चहल के निर्देश पर क्लीनिक किया गया शील कर दिया गया है।

बीएएमएस डॉक्टर के लिए रिकमंडेड दवाओं के अतिरिक्त अन्य  दवा देने और मात्र प्रोवीजनल मार्कशीट पर क्लीनिक चलाने के आरोपो के तहत हुई है कार्यवाही। क्लीनिक शील होने से जनपद भर के अवैध क्लीनिक संचालकों में हड़कंप मच गया है। जिला अधिकारी ने बताया कि इस क्लीनिक में डॉक्टर बीएमएस डॉक्टर हैं जिनको आईबी लाइन लगाने का अधिकार नही है।

वो भी इस क्लीनिक में भर्ती एक महिला को आईबी लाइन बार्ड बॉय ने लगाई थी। उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने जो दवाएं दी थी वो एक बीएमएस डॉक्टर नही कर सकता और जो दवाएं दी गयी थी वो भी गलत थी,वो सही इलाज नही था।

उन्होंने बताया कि मरीज के अनुसार पैथोलॉजी की जो रिपोर्ट थी उसका सैम्पल भी यही लिया गया था पर इस क्लीनिक पर पेठेलोजी का कोई इंस्ट्रूमेंट नही मिला। उन्होंने कहा कि ऐसे में मरीज के साथ खिलवाड़ किया जा रहा था। डॉ0 भारद्वाज के पास कोई डिग्री नही थी केवल प्रोविजनल सर्टिफिकेट था|

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Nand Kumar