तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आने से युवक की हुई मौत

UP Special News

अनपरा/सोनभद्र (जनमत न्यूज):- अनपरा थानाक्षेत्र अंर्तगत औड़ीमोड़ के नेहरू चैक के पास तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आकर एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत डिबुलगंज के टोला ममुआर निवासी 27 वर्षीय मनोज यादव पुत्र बैजनाथ यादव औड़ीमोड़ हाइवे पर लगे सप्ताहिक बाजार में सब्जी खरीद रहा था। इसी दौरान सिंगरौली से बीना कोयला खदान की ओर कोयला लेने जा रहे ट्रेलर ने युवक को अपनी चपेट में ले लिया।

राज्यमार्गे पर दुर्घटना से आक्रोशित भीड़ ने जाम लगाने की कोशिश की लेकिन घटना से चंद कदम दूर अनपरा थाने की पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत करवा दिया जिससे जाम नही लग सका। घायल मनोज यादव को तत्काल संयुक्त चिकित्सालय डिबुलगंज ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोेषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी भेज दिया।

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि एनजीटी के आदेश के बावजूद राज्यमार्ग पर कोयला लोड ट्रेलरों की गति निर्धारित सीमा 25 किलोमीटर प्रति घंटा से कही अधिक रह रही है। अधिक से अधिक ट्रिेप लगाने के चक्कर में साप्ताहिक बाजार तक की अनदेखी वाहन चालक कर रहे है। परिवहन विभाग महज सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाकर अपनी ड्यूटी पूरी कर रहा है।

 

Posted by : Manoj Kumar

Reported by Sharad Somani