एसपी आफिस के सामने पति पत्नी में मारपीट

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के एसपी आफिस के ठीक सामने पति-पत्नी के बीच जमकर मारपीट हो गई।दोनों ने एक दूसरे को जमकर पीटा और एक दूसरे को सड़क पर गिरा दिया।यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।पुलिस दोनों को महिला थाने ले गई।

पिहानी थाना क्षेत्र के लोहार खेड़ा गांव की रहने वाली पूजा पत्नी सुबीर ने महिला थाने पर दिए गए शिकायत पत्र में आरोप लगाया है कि 8 वर्ष पूर्व उसका विवाह सुबीर के साथ हुआ था। शादी में दान दहेज भी सामर्थ्य के अनुसार दिया गया था उसके 1 पुत्र व दो पुत्रियां हैं लेकिन अब वह लोग अतिरिक्त दहेज की मांग करते हुए उसे प्रताड़ित करते रहते हैं।आरोप है कि अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर इन लोगों ने 21 मार्च को घर से निकाल दिया था और मारपीट की थी।

21 मई को वह अपने बच्चों को लेकर जब अपनी ससुराल पहुंची तो इन लोगों ने उसे ना घर में घुसने दिया ना बच्चों को घुसने दिया और मारपीट कर फिर भगा दिया।आरोप है कि इसके साथ ही धमकी भी दी कि दोबारा घर आएगी तो मार दी जाएगी।इसकी शिकायत लेकर पीड़िता महिला थाने पहुंची थी इसी बीच उसके ससुराल वाले भी आ गए। यहां पर इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ जिसमें दोनों के बीच जमकर मारपीट हो गई।फिलहाल पुलिस पूरे मामले में कार्यवाही करने की बात कर रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey