रामपुर में युवती को अगवा कर ले जाते युवक को दबोचा

CRIME UP Special News

रामपुर (जनमत):- उत्तराखंड की रुद्रपुर पुलिस की सूचना पर रामपुर पुलिस ने ब्लैक कलर की स्कार्पियो को पकड़ लिया। स्कॉर्पियो में युवक, युवती और युवक के परिजन भरे हुए थे। पुलिस पूछताछ के लिए सभी को सिविल लाइंस थाने ले आई। पुलिस अधीक्षक युवक, युवती और परिजनों से गहन पूछताछ में जुटे हुए हैं। युवक ने युवती को 77 हजार में खरीद कर लाने की बात बताई।

स्कॉर्पियो संख्या यूपी 16सीआर 2500 का पीछा कर दबोचा

रामपुर 112 को रुद्रपुर पुलिस से किडनैपिंग की सूचना मिली। सूचना मिली कि ब्लैक कलर की स्कार्पियो में किडनैप करके युवती को ले जाया जा रहा है। रामपुर पुलिस फौरन एक्शन में आई और नाकाबंदी कर दी। स्कॉर्पियो संख्या यूपी 16सीआर 2500 का पीछा कर पुलिस ने रोक लिया और पूछताछ के लिए सभी को सिविल लाइंस थाने में ले आए।

मेरठ निवासी युवक आकाश ने बताया कि उसके परिचितों ने युवती से आज ग्रीन पार्क रुद्रपुर में मिलवाया था और करीब 77 हजार देकर लड़की को अपने साथ लाए थे। युवक अपने परिजनों के साथ युवती को अपने घर मेरठ लेकर जा रहा था, ताकि शादी हो सके। बीच में ही पुलिस ने रोक लिया। युवक के परिजनों का आरोप है कि जिन लोगों ने लड़की को बेचा था, उन्हीं लोगों ने पुलिस से शिकायत कर दी।

पुलिस सिविल लाइंस थाने में लाकर सभी से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि युवती उत्तराखंड के रुद्रपुर की रहने वाली है, जबकि युवक यूपी के मेरठ का रहने वाला है। युवक, युवती और उसके परिजनों से पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने भी पूछताछ की। मामले की जानकारी पुलिस द्वारा जुटाई जा रही है। फिलहाल पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। हालांकि पुलिस सूत्रों के मुताबिक यह एक बड़ा रैकेट हो सकता है।

Reported By :- Abhishek Sharma

Published By :- Vishal Mishra