पुरानी  रंजिश में  धारदार हथियार से किया गया हमला… 

UP Special News

कन्नौज (जनमत) :- रंजिश के चलते करीब आधा दर्जन लोगों ने घर में घुसकर धारदार हथियारों और लाठी-डंडों से परिवार पर हमला कर दिया। जिसमें 4 लोग गंभीर । जिस में इलाज के दौरान पति पत्नी और बेटे की मौत हो गई । वारदात को अंजाम देकर आरोपी घरों में ताला लगाकर फरार हो गए। गांव में भारी पुलिस फोर्स के साथ पीएसी तैनात कर दी गई है और मृतकों का अंतिम संस्कार पुलिस सुरक्षा के बीच किया जा रहा है ।

कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव सबलपुर निवासी सुरेश चंद्र कठेरिया (65), पत्नी बिट्टन देवी (60), बड़ा बेटा कमलेश (45) और छोटा बेटा रामू (28) रविवार की सुबह आठ बजे घर पर चाय पी रहे थे। तभी रंजिश के चलते पड़ोसी लालू सहित आधा दर्जन लोगों ने धारदार हथियारों और लाठी-डंडों के साथ घर में घुसकर उन पर हमला कर दिया। हमलावरों ने जमकर खूनी खेल खेला जिसमें सुरेश चंद्र कठेरिया और उनकी पत्नी बिट्टन देवी, बेटे कमलेश और रामू को घायल कर दिया। इन सभी घायलों को कन्नौज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां इलाज के दौरान सुरेश चंद्र और उनकी पत्नी बिट्टन देवी और उनके बड़े बेटे कमलेश की मौत हो गई । गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स और पीएसी तैनात कर दी गई है और पुलिस सुरक्षा के बीच सभी मृतकों का अंतिम संस्कार कराया जा रहा है ।

मृतक सुरेश चंद्र के छोटे बेटे रामू की माने तो तीन माह पहले पड़ोसी लालू के घर में बकरी जाने पर पिता से विवाद हो गया था। मामला बढ़ने पर दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। जिसमे पिता और हम भाइयों के खिलाफ कोतवाली में लालू ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जेल से रिहा होने के बाद हमारा पूरा परिवार खतरे को देखते हुए यहां से बाहर चला गया था । चौकी प्रभारी कि कॉल आने के बाद हम सभी लोग शनिवार को गांव वापस आए थे । के बाद यह घटना हो गई ।

REPORT- ASHWANI PATHAK…. 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL.. .