निर्दलीय प्रत्याशी बोला: मोदी है भ्रष्टाचारीयों के सरदार, अलीबाबा चालीस चोरों का दल है NDA

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ में 2024 लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी को चुनाव चिन्ह चप्पल मिलने के बाद निर्दलीय प्रत्याशी द्वारा अपने गले में चप्पलो की माला डालकर अजीबोगरीब तरीके से चुनाव प्रचार किए जाने का मामला सामने आया। गले में चप्पलों की माला पहनकर चुनाव प्रचार कर रहे निर्दलीय प्रत्याशी ने भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम को भ्रष्ट्र बताते हुए प्रधानमंत्री मोदी को भ्रष्टाचारीयों का सरदार बताया है। वहीं निर्दलीय प्रत्याशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के NDA दल को अलीबाबा चालीस चोरों का दल बताया है। इसके साथ ही भाजपा हाई कमान पर जोरदार हमला बोलते हुए निर्दलीय प्रत्याशी ने कहा इन भ्रष्टाचारीयों ने भाजपा से ईमानदार प्रत्याशी को टिकट नहीं दिया, बल्कि मंच पर अपनी ही महिला भाजपा विधायक को छेडने वाले भू माफिया को टिकट दी।

आपको बताते की चले की 2024 लोकसभा चुनाव धीरे-धीरे अपने शबाब की तरफ बढ़ रहा है।तो ऐसे में अलीगढ़ निर्वाचन अधिकारी के द्वारा अलीगढ़ जिले में भ्रष्टाचार विरोधी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं 2024 लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी को चप्पल चुनाव चिन्ह दिया गया।जिसके चलते राष्ट्रीय विरोधी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं निर्दलीय प्रत्याशी केशव देव गौतम अपने गले में चप्पलों की माला डालकर अपने समर्थकों के साथ जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय चुनाव चिन्ह लेने के लिए पहुंचे थे।

जहां चप्पलों की माला डालकर चुनाव चिन्ह लेने पहुंचे निर्दलीय प्रत्याशी केशव देव गौतम ने गले में पहनी चप्पलों की माला को लेकर उसका उद्देश्य बताते हुए कहा कि यह उनकी भ्रष्टाचार विरोधी सेना का चुनाव चिन्ह चप्पल सिंबल हैं, ऐसे में वह अपनी पार्टी का सिंबल चप्पल ही अपने गले में डालेंगे,न कि हाथी वाला डालेंगे, साइकिल को पंचर करेंगे या फूल को मरोड़कर फेंकेगे।जिसके चलते वह अपने गले में अपना चुनाव चिन्ह चप्पल ही डालेंगे।

 

निर्दलीय प्रत्याशी ने एससी एसटी को लेकर सपा बसपा भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा अगर ये लोग एससी-एसटी को गलत मानते हो, तो वह सबसे पहले ब्राह्मण सनातनी होने के बावजूद सबसे पहले इन लोगों के घर का बना खाना खाएंगे,वहीं भाजपा बसपा सपा पार्टी ब्राह्मण या बनिया समाज का किसी बड़े नेता को एससी-एसटी के घर की बनी हुई रोटी खिलाकर दिखाये।आरोप है क्योंकि ये लोग बाजार से दूध मलाई लाएंगे और नई थाली मंगवा कर तब एससी एसटी के घर खाना खाएंगे।फिर नाम करेंगे कि देखों उन्होंने दलितों के घर रोटी खाई है।

इसके साथ ही उन्होंने भाजपा हाई कमान पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा इन भ्रष्टाचारीयों ने भाजपा से ईमानदार प्रत्याशी को टिकट नहीं दिया, बल्कि मंच पर अपनी ही महिला भाजपा विधायक को छेडने वाले भू माफिया को टिकट दी।वहीं तीन महारथियों के बीच निर्दलीय चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी ने कहा उसके सामने इन तीनों महारथियों के रथ ही रथ रह गए हैं। इन महारथियों के बीच में महारथी तो केवल निर्दलीय चुनाव लड़ रहा चप्पल वाला ही रह गया है।

भ्रष्टाचार को लेकर चुनाव से पहले लगाए गए होर्डिंग्स को लेकर कहा अगर मोदी और योगी ईमानदार थे,तो अपनी भाजपा पार्टी से किसी ईमानदार निष्ठावान कार्यकर्ता को टिकट देते।लेकिन भाजपा हाई कमान में भ्रष्टाचारी ओर भू माफिया सतीश गौतम को टिकट दे दी।जिसको लेकर जनता नाराज हैं। ऐसे में उनकी समझ में आ गया मोदी और योगी भी ईमानदार नहीं है। ओर ये भी भ्रष्टाचारीयों के सरदार हैं। निर्दलीय प्रत्याशी ने कहा अब वह बताते हैं कि मोदी और योगी भ्रष्टाचारीयों के सरदार कैसे हैं। जिस कांग्रेस,सपा ,बसपा ,नीतीश कुमार , बालासाहेब ठाकरे की पार्टी सहित कई अन्य पार्टियों को तोड़कर इन भ्रष्टाचारीयों के सरदार मोदी ने अपनी पार्टी में शामिल कर लिए हैं।जिसके चलते मोदी सरकार का NDA दल अलीबाबा चालीस चोरों का दल हैं। गंगा जमुना तहजीब के शहर को लेकर कहा जो भ्रष्टाचार अत्याचार ओर जो शहर गंदगी के ढेर पर खड़ा है।जिसके चलते यहां विघटन ओर भेदभाव पैदा होता है। उसका इस बार विनाश होगा।

REPORTED BY – AJAY KUMAR

PUBLISHED BY – GAURAV UPADHYAY