शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार के हत्यारों की रिहाई से मायूष हुआ परिवार

UP Special News

बुलंदशहर (जनमत):- पिछले वर्ष बुलंदशहर बवाल में मारे गए  इंस्पेक्टर सुवोध के पैतृक गांव तरीगंवा में आज प्रथम पुण्यतिथि पर स्वर्गीय सुवोध को उनके परिजनों ने याद किया और उनकी पूण्य तिथि के अवसर पर कर्मठ पुलिस पुरुष्कार से पुलिस कर्मियों को नवाजा।इस अवसर पर स्वर्गीय सुवोध के पुत्र श्रेय ने योगी सरकार द्वारा किये वादे को एक वर्ष बाद भी पूरा न होने पर निराशा प्रकट की।

श्रेय ने कहा कि सरकार ने किए गए वादे को पूरा नहीं किया और न ही शहीद के गांव में कोई विकास किया है।श्रेय ने कहा कि हमारी एक ही माँग थी कि उनके पिता के हत्यारे को सजा मिले लेकिन उनके हत्यारे को 6 महीने बाद ही जमानत मिल गयी जब कि उनको कम से कम 3 साल तक जमानत नहीं मिलनी चाहिए थी। श्रेय ने कहा कि सरकार ने सुवोध के नाम पर गांव में स्कूल बनवाने का वादा किया था लेकिन हमारे एक वर्ष पूर्व ही 16 बीघा जमीन सरकार को दान देने के  बाबजूद अभी तक स्कूल बनवाने की कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

स्वर्गीय सुवोध पत्नी रजनी सिंह ने पुलिस कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस ने अभी तक सुवोध कि पिस्टल और मोबाइल बरामद नहीं किया है,पुलिस अगर चाहे तो क्या नहीं कर सकती लेकिन पुलिस ने अपना पूरा काम नहीं किया है। स्वर्गीय सुवोध की प्रथम पूण्य तिथि पर  जिले के आला अधिकारी मौजूद थे।