जनता समाजवादी पार्टी ने किया प्रदर्शन, प्रधानमंत्री ओली के खिलाफ जताई नाराजगी

UP Special News
महराजगंज (जनमत) :- नेपाल में संसद सभा भंग करने को लेकर स्थानीय नागरिको में प्रधानमंत्री केपी ओली के खिलाफ काफी आक्रोश है। भारत नेपाल सीमा सोनौली से सटे रूपनदेही जिले के भैरहवा कस्बे में जनता समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लोगों के साथ मिलकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री ओली के खिलाफ आक्रोश प्रकट किया।
बुधवार की दोपहर विधायक संतोष पांडेय के नेतृत्व में जनता समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भैरहवा में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद कस्बे में जनसभा हुई। विधायक ने कहा कि कोरोना महामारी में सरकार नेपाल की जनता को दवा और भोजन उपलब्ध नहीं करा पा रही है। पूर्ण बहुमत की सरकार को भंग कर अल्प समय में चुनाव करना जनता के ऊपर बोझ डालना है। यह ठीक कदम नहीं उठाया गया है।
जिलाध्यक्ष अजय वर्मा ने कहा कि सीपीएन (माओवादी) की कमरे की राजनीति ने देश के लोगों को गुमराह किया है। उन्होंने बताया कि मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। न्यायालय पर लोगों को भरोसा है। संसद विधटन कर प्रधानमंत्री राष्ट्र को पीछे ले जाने का कार्य कर रहे हैं। इस दौरान किस्मत बिके, अताउल्लाह, प्रशांत गुप्ता, महेंद्र यादव, ओम प्रकाश, पूर्व मंत्री मोहम्मद वकील, उज्ज्वल पोखरेल आदि मौजूद रहे।

Posted By – Amitabh Chaubey 

Reported By -Vijay Chaurasiya