जिहादियों ने सरेआम दो नावालिग मासूम बच्चियों को किया अगवा

CRIME UP Special News

बरेली (जनमत):- जहां एक और महिलाओं और बच्चियों को लेकर प्रदेश सरकार पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है वहीं दूसरी ओर जिहादी हैं कि वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं ।आयदिन दिन कोई ना कोई अपराधी घटना को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन और शासन को  खुली चुनौती  दे रहे हैं । जिसके चलते पुलिस कार्रवाई करने से कतराती नजर आती है| जी हां पूरा मामला है उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली के थाना इज्जत नगर क्षेत्र के मठ लक्ष्मीपुर निवासी अमित अग्रवाल की 13 वर्षीय नाबालिग बेटी को उसकी सहेली 11 वर्ष की बच्ची नीता राजपूत को लेकर है ।

जिन्हें  जिहादियों ने बहला फुसलाकर हार्ट मैन रामलीला ग्राउंड बुलाकर अपनी स्कूटी पर बैठा कर उनको अगवा कर लिया| इस घटना की जानकारी वहां के सथानीय  निवासियों ने उनके परिजनों को दी, जहां से उन्होंने थाना इजजतनगर पुलिस बरेली  को मामले की सूचना दी ,वहीं दूसरी ओर थाना इजजतनगर पुलिस और  थाना प्रेमनगर पुलिस ने सीमा विवाद के चलते थानों की लड़ाई को लेकर देर रात तक बचचियों का रात तक कोई पता नहीं चल सका ।

जिसको लेकर पीडित पक्ष ने हिंदू जागरण मंच के महानगर अधयक्ष दुरगेश गुप्ता और करणी सेना के जिलाध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह से रूबरू होकर मामले की शिकायत कर उनहे उनकी बचचियों को बरामद कराने की बात कही । जहाँ हिंदू संगठनों के हसताक्षेप के चलते थाना प्रेम नगर पुलिस ने देर रात अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है पीडित  पक्ष के अनुसार उसे सिर्फ झूठा आश्वासन दिया जा रहा है किसी भी तरह की कोई मदद पुलिस से अब तक उन्हें मुहैया नहीं करेंगे इसको लेकर नागरिकों में गहरा रोष व्याप्त है।

Reported By:- Anoop Raizada

Posted By:- Amitabh Chaubey