दारोगा पुत्र और उसके गुर्गो ने नाबालिग की बेरहमी से की पिटाई, वीडिओ हुआ वायरल

CRIME UP Special News

मेरठ(जनमत). यूपी के मेरठ से एक विडिओ तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल विडिओ में दबंगो द्वारा एक नाबालिग की बेरहमी से लातघूसो से पिटाई की जा रही है। तेजी से वायरल हुए वीडिओ से पुलिस प्रशासन भी सकते में है। हालांकि जनपद पुलिस के मुताबिक विडिओ तकरीबन ढेड़ साल पुराना है। बावजूद पुलिस अधिकारी  ने  दबंगो की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है।

वायरल हुए वीडिओ के बारे में बताया जा रहा है कि जिन दबंगो द्वारा नाबालिग की पिटाई की जा रही है वह एक दबंग ग्रुप के गुंडे है। गुंडे ग्रुप का सरगना मुजफ्फरनगर में तैनात एक दरोगा के बेटे को बताया जा रहा है। जानकारी यह भी मिली है कि दरोगा पुत्र का इलाके में वर्चस्व है और उसके इस ग्रुप में कई बदमाश टाइप के युवा जुड़े है। असलहो से लैस ग्रुप के सदस्यों का आतंक इस कद्र है कि यह सरेराह किसी की भी बेरहमी से पिटाई कर देते है।

वायरल विडिओ में भी गिरोह के गुंडों द्वारा किसी बात से नाराज़ एक नाबालिग को बेरहमी से पीटा जा रहा है। विडिओ में नाबालिग गुंडों के आगे गिड़गिड़ा रहा है बावजूद उस पर रहम खाने की जगह उसको बंधक बनाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की जा रही है। वायरल हुए विडिओ ने जनपद की  पुलिस की साख पर भी सवालिया निशान लगा दिया है। हालांकि वीडिओ को संज्ञान में लेते हुए जनपद के पुलिस अधिकारी ने मामले में जाँच करने की बात कही है। साथ ही पुलिस ने यह भी बताया कि वीडिओ तकरीबन डेढ़ साल पुराना है।