संदिग्ध परिस्थितियों में किन्नर की मौत पर किन्नरों ने किया हंगामा

UP Special News

अयोध्या (जनमत):- अयोध्या मे संदिग्ध परिस्थितियों दिव्या किन्नर की मौत का मामला प्रकाश में आया है।घर के कमरे में किन्नर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की।घटना की सूचना मिलते मौक़े पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी।दरअसल पूरा मामला अयोध्या कोतवाली के रायगंज चौकी क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी का है।जहाँ एक दिव्या किन्नर ने शाम 5 बजे घर के कमरे में फांसी लगाकर हत्या की है।

इस आत्महत्या का कारण किन्नर दिव्या के साथ छोटू यादव उर्फ राम जी से आपसी विवाद का मामला बताया जा रहा है। वही आत्महत्या को लेकर काशीराम कॉलोनी में किन्नरों ने प्रदर्शन किया।और आरोपी छोटूराम जी को गिरफ्तार करने की मांग की। प्रदर्शन कर रहे किन्नरों को पुलिस प्रशासन ने मनाया और आश्वासन दिया। इस दौरान दिव्या किन्नर के घर वालों को पता लगा तो घरवाले मौके पर पहुंचे घरवालों का आरोप है।

हमारा बच्चा हमको 10 दिन से फोन कर रहा है था लगभग 1 बजे रात में कि हम को मार डालेंगे तो हमने कहा सो नंबर पर फोन करके पुलिस बुलाकर निकल आओ. उसके पास एक फोन था जिस को तोड़कर स्विच ऑफ कर दिया गया. आरोप है कि जिस लड़के के साथ रहती थी हमने उसको मैसेज किया कितना फोन किया हमारी बात कराओ नहीं तो हम पुलिस केस करेंगे तब वह पता नहीं क्या अपने मोबाइल से बात कर आया लेकिन दिव्या ने कुछ बोली नहीं। हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है जांच कर रही है।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:-Amitabh Chaubey