डॉ.चंद्रपाल सिंह ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को बताया निराधार

UP Special News

झांसी (जनमत):- समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद डॉ.चंद्रपाल सिंह यादव ने अपने ऊपर लगाए गए संपत्ति हड़पने के आरोप को निराधार करार दिया है। उन्होंने प्रेस को जारी एक विज्ञप्ति में स्पष्ट किया कि लगभग 5 वर्ष पूर्व उन्होंने श्रीमती सुदेश बेरी से उनका घर खरीदा था जिसका बाकायदा भुगतान किया गया था और राजस्व नियमावली के अनुसार रजिस्ट्री भी कराई गई थी। संपत्ति की निर्धारित तय राशि भी उनके बैंक खाते में  जमा कराई गई थी और कोई भी शेष भुगतान भी बकाया नही हैं । इस संपत्ति के अलावा उनके कुछ परिजनों ने भी श्रीमती सुदेश से कुछ संपत्तियां क्रय की थीं जिनकी निर्धारित कीमत का भुगतान उनके खातों में किया गया था।

मेरे द्वारा क्रय की गई संपत्ति में श्रीमती सुदेश व्यवहारिकता के नाते रह रही थीं । पूर्व सांसद ने बताया कि जब हमने अपनी संपत्ति जरूरत पड़ने पर खाली करने का अनुरोध श्रीमती सुदेश बेरी से किया तो उन्होंने जल्द खाली करने का आश्वासन मुझे दिया। इसी दौरान मेरे कुछ राजनैतिक मित्रों ने एक षड्यंत्र के तहत सुदेश बेरी को भड़काकर मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है जो कि पूरी तरह निराधार है।

डॉ.चंद्रपाल सिंह ने कहा कि किसी सक्षम अधिकारी से इस मामले की जांच करा ली जाए तो सारा मामला स्पष्ट हो जाएगा क्योंकि हमारे पास सभी संपतियों के लीगल दस्तावेज और प्रपत्र मौजूद हैं।

Reported By:- Jagish Parihar

Posted By:- Amitabh Chaubey