बीच चौराहे पर जिहादियों ने की हिंदू छात्रा से अशलीलता करने की कोशिश

CRIME UP Special News

बरेली (जनमत):- जहां एक ओर प्रदेश सरकार महिलाओं, किशोरियों की सुरक्षा को लेकर वचनबद्ध है ,वहीं दूसरी ओर जिहादी सरकार के मंसूबों पर पानी फेरकर सरकार को खुली चुनौती दे रहे हैं। जिसका जीता जागता सुबूत आयदिन जिहादियों दवारा चुन चुन कर हिंदू लडकियों को शिकार बनाया जाना रहा है। यही  क्रम आज भी बदस्तूर जारी है।

आपको बता दें कि उप्र.के जनपद बरेली के थाना शेरगढ निवासी वेद प्रकाश की पुत्री मुसकान के साथ भी ऐसा ही एक घटना घटित हुई है। अपने घर शेरगढ से बहेडी कोचिंग पढने  आटो से जा रही छात्रा मुसकान गंगवार जिस आटो में बैठकर  जा रही थी उसी आटो में कुछ जिहादी चढ आए और बेठते ही उनहोंने अशलील शबदो का प्रयोग करके छात्रा मुसकान से उनहोंने छेडछाड कर उनहे आटो से सरेआम बहेडी बाईपास  चौराहे पर जबरन ऊतारकर उनसे किस करने को लह लिपट गया।

यह बात खुद छात्रा ने सुदर्शन नयूज चैनल बरेली टीम से रूबरू होने पर कही ।जिहादियों दवारा घिर जाने पर किशोरी छात्रा ने हिममत कर दो जिहादियों को जमकर पीटा तो दो अन्य जिहादी भाग गए ।

उक्त प्रकरण पर छात्रा मुसकान के पिता वेदप्रकाश ने अपनी बेटी के साथ हुई घटना को लेकर उनहोंने हिंदू जागरण मंच के दिग्गज और सक्रिय जिलाध्यक्ष अरूण कुमार फौजी बरेली से मुलाकात कर उनहोंने पूरे मामले से उन्हें अवगत कराया साथ ही उनसे नयाय की गुहार की ।

जहाँ से जिलाध्यक्ष अरूण फौजी बरेली  की मधयसथा  व पुलिस प्रशासन के पूर्ण सहयोग के चलते थाना क्षेत्र बहेडी जनपद बरेली निवासी अज्ञात जिहादियों के खिलाफ  गंभीर धारा में थाना बहेडी में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Reported By:-Anoop Raizada

Posted By:- Amitabh Chaubey