संतकबीरनगर जिले के लाल कुलदीप का कमाल… घर बैठे ही हर गतिविधियों की जानकारी

Exclusive News UP Special News करियर

संतकबीरनगर जिले के लाल कुलदीप का कमाल- जरूरत के हर सामान पाए इस एप सेवा से…साथ ही घर बैठे जान पाएंगे अपने लाडले की हर गतिविधियों की जानकारी…… जल्द शुरू होगी पूर्वांचल में हाईटेक सिटी जैसी सेवा……

संतकबीरनगर (जनमत): आज की भागमभाग भरी जिंदगी में जरूरत के सभी दैनिक आवश्यकताओं से जुड़े सामानों की खरीदारी के लिए अब आपको परेसान होने की कोई जरूरत नही ! क्योंकि बंगलौर की एक आईटी कंपनी आपके भागमभाग भरी जिंदगी में सुकून देने और दैनिक आवश्यकताओं से जुड़े हर उत्पाद आपके घर पहुँचाने में आपकी मददगार साबित होगी। इसके साथ ही साथ आईटी कंपनी जो भारत की सर्वश्रेष्ठ टेक्नोलॉजी को लेकर आपके पास आ रही है उसके जरिये आप अपने लाडलो की हर एक गतिविधियों पर आप एक एप के माध्यम ने नजर रख पाएंगे वो भी बिना सीसीटीवी कैमरे के। इसके अलावा तकनीकी से जुड़ी हर सलाह भी मुफ्त मुहैया कराने के दावे के साथ यह कम्पनी आपके बीच जल्द उपस्थिति दर्ज कराएगी।

आइए जानते है कम्पनी के संस्थापक और उसके उद्देश्य के बारे में

कुलदीप त्रिपाठी, आईआईटी रुड़की से मास्टर्स इन कंप्यूटर साइंस में स्टडी की हैं। आई।आई।टी, रुड़की भारत और दुनिया में सबसे अच्छी शिक्षा संस्थानों में से एक है। कुलदीप बैंगलोर में मल्टीनेशनल कम्पनी वालमार्ट में सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और एक कम्पनी के मालिक भी, कम्पनी बैंगलोर सिटी में चल रहा है। उस कम्पनी का नाम इजीटूलिव है। इजीटूलिव एप्लीकेशन इंडिया का पहला ऐप्स है जो अपार्टमेंट और कम्प्लेक्सेस को फोकस कर रहा है और एक घंटे के अंदर आपको जो सामान चाहिए कम दामों में घर बैठे आर्डर कर सकते है। इजीटूलिव बैंगलोर सिटी में बहोत तेजी से लोगो के लिए अच्छा काम कर रही है। इजीटूलिव ऐप्स से आप अपने जीवन को बहुत आसान कर सकते है।

कुलदीप जी संत कबीर नगर जिले के हरिहरपुर के पास एक गांव खरवानिया खुर्द के रहने वाले हैं और इस वजह से इजीटूलिव कम्पनी को जल्दी ही गोरखपुर, खलीलाबाद और बस्ती जिले में लांच करना चाहते हैं। इस से आगे आने वाले समय में अपने शहर को स्मार्ट सिटी के रूप में देखा जायेगा और इस से यंहा के बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का काम किया जायेगा और साथ ही साथ यंहा के किसानों के लिए एक पोर्टल तैयार की जाएगी जिस से किसानों को उनके लागत के हिसाब से पैसे मिल सके।

कुलदीप जी ने बताया इस इजीटूलिव एप्लीकेशन में जल्दी ही नया फीचर एड करेंगे जिससे अच्छे स्कूल, कॉलेज में यूज़ किया जायेगा। जिस से घर पे बैठे अभिभावक लोग अपने बच्चों की जानकारी ले सकेंगे आप का बच्चा कितने बजे स्कूल पंहुचा कितने बजे स्कूल से निकला, कितना अटेंडेंस हैं क्लास में, सब कुछ घर पे बैठे जानकारी ले सकेंगें।

  • App :http://bit.ly/2Lmq34y

  • Web : https://easy2liv.com

  • पेज : https://www.facebook.com/easy2liv/

ये हमारे जिले के लिए गर्व की बात हैं एक अच्छी सोंच के लिये मै भी शुभकामनाएं देता हूँ