डिफेंस कॉरिडोर में खनन माफियाओं के दो गुटों के बीच देर रात चली गोलियां

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- जनपद अलीगढ़ के थाना खैर इलाके में खनन माफियाओं के हौसले कितने बुलंद है।इसका अंदाजा इसी से ही लगाया जा सकता है कि अंडला स्थित डिफेंस कॉरिडोर में खनन करने को लेकर खनन माफियाओं के दो गुट आमने-सामने आ गए और देखते ही देखते दोनों गुटों के बीच 18 से 20 राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई। डिफेंस कॉरिडोर में खनन को लेकर दो गुटों के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में 6 से 7 गोली लगने के चलते जेसीबी मशीन के पास हो रहा एक युवक खून से लथपथ होते हुए जमीन पर गिर पड़ा और गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान हमलावरों द्वारा की जा रही ताबड़तोड़ फायरिंग को दें मौके पर सो रहा एक युवक अपनी जान बचा कर घटनास्थल के पास छुप गया और पूरे नजारे को अपनी आंखों से देखता रहा। हमलावर जब मौके से फरार हो गए तो उसके द्वारा गोली लगने के चलते खून से लथपथ मौके पर पड़े घायल युवक को आनन-फानन में उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं फायरिंग की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का मौका मुआयना करते हुए मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

वही खनन को लेकर दो गुटों के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में 4 गोली लगने के चलते खून से लथपथ गंभीर रूप से घायल युवक का आरोप है कि वह डिफेंस कॉरिडोर पर अपने मशीन के पास सोया हुआ था। जबकि उसके चाचा विवेक सारस्वत उसके साथ पार्टनरशिप में काम करते हैं। आरोप है कि तभी नितिन और उसके भाई नरेंद्र ने मौके पर पहुंचते ही उसके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी नितिन और उसके भाई द्वारा उसके ऊपर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में 4 गोलियां उसके शरीर में जा धसी, दोनों भाइयों के द्वारा उसको चार गोलियां मारी गई है। वारदात को अंजाम देकर दोनों भाई मौके से फरार हो गए।

वहीं आपको बताते चलें कि थाना खैर क्षेत्र के नई तहसील निवासी प्रत्यक्षदर्शी सचिन का कहना है कि डिफेंस कॉरिडोर पर दो गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग किए जाने की वारदात देर रात करीब 12:00 बजे की है। बताया जा रहा है कि देर रात वह डिफेंस कॉरिडोर पर जेसीबी मशीन के पास सोया हुआ था। उसी दौरान ब्लॉक कॉलोनी निवासी नितिन उसका भाई नगेंद्र ओर खैर क्षेत्र के गांव पप्पू प्रधान का बेटा सुमित सहित लक्ष्मणगढ़ निवासी युवक मुकुल हथियारों के साथ लैस होकर उनके पास मौके पर पहुंचे। आरोप है कि हथियारों से लैस होकर मौके पर पहुंचे चारों नामजद लोगों के द्वारा उनको जगाकर फायरिंग करनी की। जिसके बाद पीयूष सारस्वत को जगा कर उसके ऊपर गोलियां चलानी शुरू करते हुए उसके शरीर को चार गोलियां मारते हुए छलनी कर दिया इस दौरान दबंग लोगों के द्वारा देर रात मौके पर पहुंचकर की जा रही फायरिंग को देख वह सहम गया और डर के चलते अपनी जान बचाते हुए मौके पर छुप गया और सारे नजारे को अपनी आंखों से देखता रहा।

हमलावर चारों लोग वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद 4 गोली लगने के चलते खून से लथपथ घटना स्थल पर पड़े पीयूष कुमार सारस्वत को उसके द्वारा उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया और घटना की सूचना फोन कर पुलिस को दी गई। दबंग लोगों के द्वारा डिफेंस कॉरिडोर पर पहुंचकर देर रात जेसीबी मशीन के पास सो रहे युवकों पर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं सचिन का आरोप है कि हमलावरों के द्वारा करीब 18 से 20 राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग की गई जिसमें 6 से 7 गोलियां पीयूष कुमार सारस्वत को लगी है। 6 से 7 गोली लगने के चलते उसकी छाती और शरीर गोलियों से छलनी हो गए वही उसकी हालत गंभीर बनी हुई है जिसक उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार लगातार जारी है।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey