धरना दे रहे विद्युत कर्मियों का एस0डी0एम सदर और कोतवाल से हुई नोकझोंक

UP Special News

महराजगंज (जनमत):- जनपद महाराजगंज में विद्युत कर्मियों ने दूसरे दिन भी कार्य बहिष्कार जारी रखा। इस वजह से महाराजगंज जनपद में विद्युत व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो गई है। सूबे के मुखिया ने विद्युत आपूर्ति बाधित ना करने का निर्देश दिया था| इस के बावजूद इसके विद्युत व्यवस्था पिछले 2 दिनों से जनपद में पूरी तरह से बाधित हो गई है।

विद्युत विभाग मैं काम कर रहे हैं संविदा कर्मी भी स्टेशन से नदारद हैं लोग अधिकारियों को फोन कर रहे है तो सही जवाब नहीं मिल पा रहा है कोई जिम्मेदार जनपद में तैयार नहीं है जो विद्युत आपूर्ति बहाल का सही आश्वासन दे सके। सरकार और विद्युत कर्मियों के बीच की रस्साकशी आम लोगों पर भारी पड़ने लगा है। इस वजह से छात्र, मरीज और दुकानदारों के साथ-साथ जनपद के लोगों में भारी रोष व्याप्त हो रहा है।

जिला मुख्यालय पर धरना दे रहे विद्युत कर्मियों को एस0डी0एम सदर सीलम साईं तेजा और सदर कोतवाल समझाने गए जिससे वहा पर मौजूद आक्रोशित विद्युत कर्मियों कि अधिकारियों से नोकझोंक हो गई इस नोकझोंक का  वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है| दूसरी ओर कर्मचारी संगठन के लोगों ने एलान किया कि अब जब तक सरकार निजी करण का फैसला वापस नहीं लेगी विद्युत विभाग के कर्मचारी काम पर नहीं लौटेंगे। एसडीओ निचलौल ने पुलिस पर जबरन धरना खत्म करने का आरोप लगाया है।

Reported By:- Naveen Mishra

Posted By:- Amitabh Chaubey