प्रेम ने छीन ली मेडिकल स्टोर संचालक की जिंदगी… 

UP Special News

चंदौली (जनमत):- यूपी के चंदौली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के पीपरपतिया नहर पुल के  पास विगत दिनों मेडिकल स्टोर संचालक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी,जिसका पुलिस ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है.

जानकारी के मुताबिक हथियानी गांव के तिराहे स्थित ब्यूटी पार्लर संचालिका का मेडिकल स्टोर संचालक से बातचीत चल रही थी, वहीँ मेडिकल स्टोर संचालक से पहले ब्यूटी पार्लर संचालिका का प्रेम प्रसंग हथीयानी गांव के निवासी दुसरे युवक से चल रहा था। जब ब्यूटी पार्लर संचालिका और मेडिकल स्टोर संचल की बात होने लगी ये बात सिरफिरे प्रेमी शशिकांत को नागवार गुजरी  और  इसके बाद संचालक को जान से मारने की धमकी दे दी और वारदात वाले दिन अपने दो साथियों के साथ  पिपरपतिया नहर पर तैनात था और स्टोर संचालक नीरज हथियानी गांव से अपने घर चंदौली जा रहे थे उसी दौरान रोककर गले में गोली मार कर हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपी शशिकांत को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया।वहीं घटना में शामिल दो अपराधियों का नाम गोपनीय रखते हैं गिरफ्तारी में लगी हुई है। इसी के साथ गिरफ्तार करने वाली टीम को 25000 रुपए नगद पुरस्कार भी दिया गया।

REPORT- UMESH SINGH…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..