दरिंदो ने किशोरी से रेप के बाद वीडियो बनाया….

CRIME UP Special News

बुलंदशहर (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में एक दबंग ने न सिर्फ दलित किशोरी के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया बल्कि अपने साथी को बुलाकर रेप की घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड कराया। इतना ही नहीं आरोप है कि आरोपी ने पीड़िता की कनपटी पर तमंचा लगाकर किसी को भी घटना जानकारी देने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे डाली। पुलिस ने आरोपियों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

बुलंदशहर के सिकन्द्राबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव में एक दबंग ने न सिर्फ तमंचे के बल पर दलित किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना डाला बल्कि आरोपी ने अपने एक अन्य साथी को मौके पर बुलाकर घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड कराया, आरोप है कि दबंग आरोपी ने घटना की जानकारी किसी को देने पर वीडियो वायरल करने और पीड़िता के परिवार को लोगों को जान से मारने की धमकी भी दे डाली। इतना ही नहीं आरोपीयों ने घटना के 3 दिन बाद पीड़िता का अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी तो पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया।

पीड़िता की माने तो आरोपी पीड़िता को घर से बाइक पर बिठाकर खेत से भिंडी और खीरा तोड़ने के लिए लेकर जा रहा था मगर आरोपी पीड़िता को अपने खेत ले जाने की बजाय जंगल की ओर ले गया और वहां ले जाकर आरोपी ने पीड़िता से दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया जबकि आरोपी ने कॉल करके अपने एक अन्य साथी को भी मौके पर बुलाकर घटना का वीडियो रिकॉर्ड कराया। घटना के तीन दिन बाद आरोपियों द्वारा घटना का वीडियो वायरल करने पर पीड़िता ने परिवार के साथ थाने पहुंचकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। वहीं पुलिस ने आरोपियों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। जबकि पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है। एफवीओ- सीओ सिकंदराबाद नम्रता श्रीवास्तव मामला दर्जकर पीड़िता का मेडिकल कराए जाने का दावा कर रही हैं जबकि सीओ का दावा है कि पुलिस जल्द आरोपियों को भी गिरफ़्तार कर सलाखों के पीछे भेज देगी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-satyavir singh