मीणा समाज ने एक बड़ी मिटिग का किया “आयोजन”…

UP Special News

बुलंदशहर (जनमत) :- बुलंदशहर की डिबाई तहसील क्षेत्र के गांव खुदादिया मे राष्ट्रीय मीणा महासभा के बैनर तले बुलंदशहर की इकाई के गठन के लिए जनपद के मीणा समाज ने एक बड़ी मिटिग का आयोजन किया। जिसमे मीणा समाज के जनपद के पदाधिकारियों के नामो की घोषणा की गई. जनपद का जिलाध्यक्ष राजकुमार मीणा के साथ सभी पदाधिकारियों के नामो को मीणा समाज के लोगों के सामने मंच के माध्यम से रखा गया।नेशनल मीणा महासभा जिला ईकाई शाखा बुलंदशहर के तत्वाधान मैं कई जिलो के राष्ट्रीय मीणा महासभा के पदाधिकारी पहुंचे मथुरा अलीगढ़ हाथरस मुरादाबाद बदायूं संभाल आदि जनपदों के जिलाध्यक्ष ने वहां अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर मच के माध्यम से समाज को दिशानिर्देश भी दिये।

इसी के साथ ही बुलंदशहर के मीणा समाज के लोगों ने मंच पर सभी पदाधिकारीओ का राधेश्याम के नाम का पट्टा पहना कर स्वागत किया।मंच से बताया कि मीणा समाज का उत्तर प्रदेश में जाति के गजट में नाम ही नहीं हैं और न ही उत्तर प्रदेश सरकार हमे प्रवासी घोषित करती है।इस लिए हम पीढ़ी दर पीढ़ी सरकार से लड़ाई लड़ रहे है।

उत्तर प्रदेश सरकार है कि हमारी बात को सुनती ही नही है।अब इस समाज ने कमर कस ली है।वक्ताओं ने कहा अगर अब भी सरकार ने हमारी बात नहीं सुनी तो हम अब सड़कों पर उतर कर आंदोलन करेंगेराष्ट्रीय मीणा महासभा में पहुंचे पत्रकारों को भी सोल भेट कर सभी पत्रकारों को सम्मानित किया।

REPORT- SATYAVEER SINGH..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…