होटल में नाबालिक लड़की को बनाया हवस का “शिकार”… 

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके के होटल में एक दरिंदे लड़के द्वारा नाबालिक लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए बलात्कार की वारदात को अंजाम दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस के उच्च अधिकारियों ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें स्वाट,सर्विलांस ओर थाने की टीम लगाई गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करते हुए होटल के कमरे में नाबालिक बच्ची को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाने के इस मामले का पर्दाफाश करते हुए आरोपी को जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

बताया जा रहा है कि आरोपी लड़का नाबालिक लड़की के साथ HOTEL GRH में बलात्कार करने के बाद उसको जबरन अपनी दरिंदगी का शिकार बनाते हुए खून से लथपथ लहूलुहान हालत में छोड़ घिनौनी वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गया। होटल GRH में नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया और आनन फानन में इलाका थानाअध्यक्ष सहित पुलिस के उच्च अधिकारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के द्वारा बलात्कार की शिकार हुई लड़की को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए जिला अस्पताल लिए भेजते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित कर उसकी तलाश शुरू कर दी। वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

ऊपरकोट नगर कोतवाली क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय कुमार पांडे ने बताया कि थाना रोरावर इलाके में नाबालिक लड़की के साथ होटल में हुए बलात्कार का एक प्रकरण पुलिस के संज्ञान में आया। जहां थाने पर मुकदमा दर्ज करने के लिए एक तहरीर प्राप्त हुई। जिसमें वादियां के द्वारा बताया गया कि जिसमे उनके द्वारा बताया गया कि उनकी नाबालिग पुत्री के साथ एक लड़के के द्वारा गलत कार्य किया गया है।जिस संबंध में दी गई तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। तो वहीं आरोपी की गिरफ्तारी की लिए पुलिस की तीन टीमें स्वाट,सर्विलांस ओर थाने की लगाई गई है। शिघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी करते हुए सुनिश्चित कार्रवाई की जाएगी।

REPORT- AJAY KUMAR..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…