यमुना एक्सप्रेस-वे पर पड़ी मिली अज्ञात युवक की “लाश”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के आगरा यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे एक 28 वर्षीय अज्ञात युवक की लाश मिलने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यमुना एक्सप्रेसवे पर सड़क किनारे अज्ञात युवक का शव पड़े होने की सूचना पर लाश को देखने के लिए मौके पर इकट्ठे लोगों द्वारा एक्सप्रेसवे किनारे शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। अज्ञात लाश मिलने की सूचना मिलती ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया और आनन फानन में इलाका थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से अज्ञात युवक के शव की पहचान करने की कोशिश की। लेकिन मृतक के शव की पहचान नहीं हो सकी। जिसके चलते पुलिस ने शव की पहचान नहीं होने पर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेजते हुए शव की पहचान कराएं जाने के चलते शव को 72 घंटे के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे पर एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। यमुना एक्सप्रेस वे पर लाश मिलने की सूचना जंगल में लगी आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई और लोगों की भीड़ सड़क किनारे पड़ी लाश को देखने के लिए मौके पर इकट्ठा हो गई। यमुना एक्सप्रेसवे के सड़क किनारे अज्ञात युवक के लाश पड़े होने की सूचना लाश को मौके पर देखने के लिए इकट्ठा हुई भीड़ के द्वारा पुलिस को दी।जहां अज्ञात युवक का शव मिलने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच ओर इलाका पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गई।मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को देखने के लिए मौके पर जुटी लोगों की भीड़ से मृतक युवक के शव की पहचान करने की कोशिश की।

लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद शव की पहचान नहीं हो सकी।वहीं मृतक युवक की उम्र लगभग 28 वर्ष बताई जा रही है। मृतक युवक ने काली टी-शर्ट,नीली जींस गले में ताबीज,, ब्राउन कलर की बेल्ट पहने हुए हैं। मृतक युवक की पहचान नहीं के चलते पुलिस ने पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हाउस भेजते हुए डेड बॉडी को शिनाख्त होने तक 72 घंटे के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। इसके साथ ही पुलिस ने म्रतक युवक की पहचान नहीं होने के चलते उसके फोटो को जिले के सभी थानों में भेजते हुए सीमा से सटे अन्य जिलों की पुलिस को भी भेज दिए हैं।पुलिस शव की पहचान कराये जाने की कोशिश करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…