नाबालिग से हुई छेड़छाड़… परिजनों पर जमकर बरसे “लाठी-डंडे”…

CRIME UP Special News

सीतापुर (जनमत):- महिलाओ के साथ हो रहे अपराध थमने का नाम नही ले रहे ताजा मामला जनपद सीतापुर कोतवाली लहरपुर क्षेत्र का है जहां एक गाँव निवासी नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के बाद जबरन उठाकर ले जाने और शादी की धमकी दी गयी, वहीँ पुलिस को बयान देने जाने पर दबंगों पर मारपीट का आरोप लगया गया है। आपको बता दे कि कोतवाली क्षेत्र गाँव की निवासिनी महिला के मुताबिक बहन के साथ शौच के लिए गई नाबालिग के साथ गाँव के ही 5 लोगो ने छेड़छाड़ की और रुपये दिखाते हुए अपने साथ भाग चलने की बात भी कही.

वहीँ इसका विरोध करने पर मारपीट की बात भी कही जा रही है, जिसको लेकर पीड़ित लड़की की माँ ने कोतवाली पुलिस को लिखित तहरीर दी । इसी कड़ी में नाबालिग का बयां दर्ज होना था जिसके लिए पीड़िता और मां कोतवाली जा रही थी, तभी दबंगों ने लड़की और माँ सहित परिजनों को  घेर लिया  और मारपीट का आरोप लगाया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया । वही पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी यादवेंद्र यादव के  ने  बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से छेड़छाड़ और मारपीट की तहरीर दी गई थी। इसके बाद पुलिस जांच करने गई थी। पुलिस के वहां से निकलने के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। घायलों का डॉक्टरी परीक्षण कराकर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर नामजद चार लोगों की गिरफ्तारी की गई है और प्रकरण में विधिक कार्यवाही जारी है.

Posted By:- Ankush Pal,

Reported By:- Anoop Pandey, Sitapur.