कार में लिफ्ट देकर बदमाशों ने की पिटाई, बंधक बनाकर बुजुर्ग से की लूट

CRIME UP Special News

अलीगढ़(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर NH पर कार सवार बदमाशों ने ब्लाक प्रमुख के बुजुर्ग ताऊ को जबरदस्ती कार में लिफ्ट देकर कार के अंदर बंधक बनाकर मारपीट करते हुए लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया हैं। शातिर लुटेरे ब्लाक प्रमुख के बुजुर्ग ताऊ देवेंद्र पाल सिंह के साथ लूटपाट करने के बाद उसके ही सफेद गमछे से उसकी आंखों पर पट्टी बांधकर सुनसान जगह पर ले गए और सड़क किनारे गहरी खाई में लात मारकर नीचे फेंकते हुए मोबाइल ओर रुपए की लूट करते हुए तीनों कार सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। जिसके बाद सड़क किनारे गहरी खाई में पड़ा लूट का शिकार बुजुर्ग उस गहरी खाई से निकलकर सड़क पर पहुंचा और अपने साथ लूट की हुई आपबीती पुलिस को बताई।

जिसके बाद घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। तो वही पलिस बुजुर्ग के साथ कार के अंदर बंधक बनाकर मारपीट कर लूटपाट करने वाले तीनों कार सवार बदमाशों की तलाश में जुटी है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव बमलोई निवासी लूट के शिकार हुआ पीड़ित देवेंद्र पाल सिंह ने बताया कि वह रोडवेज बस से एटा के रास्ते अलीगढ़ की तरफ अपने घर जा रहा था ओर गोपी अड्डे से बस पकड़ने के लिए वह रोडवेज बस से गोपी के पास सड़क किनारे उतर गया ओर पैदल पैदल गोपी अड्डे से बस पकड़ने के लिए जाने लगा।आरोप है कि तभी पहले से लूट की योजना बनाकर नेशनल हाईवे स्थित सड़क किनारे घात लगाकर कार में बैंठे तीनों कार सवार लुटेरों ने योजना के तहत अलग अलग होकर सड़क किनारे पैदल जा रहे बुजुर्ग देवेंद्र का पीछा करना शुरू कर दिया और कुछ दूरी पर पहुंचकर कार सवार लुटेरे ने अपनी कार को उसके पास खड़ा कर उससे तेहरा मोड़ जाने का पता पूछने लगा।

आरोप है कि तभी पैदल पैदल उसका पीछा कर रहा युवक भी उसके पास पहुंचा और उससे बोला बाबा तेहरा मोड़ तो हमें भी जाना है। क्यों न आप कार में लिफ्ट मांग लो, इतना कहते ही कार ड्राइव रहे युवक ने उससे कहा कि चलो आप भी कार में बैठ जाओ उसको भी तेहरा मोड़ पर छोड़ देंगा। जिसके बाद योजना के तहत उसको कार के अंदर बैठा लिया और कार को कुछ दूरी पर जाने के बाद गाड़ी को बैक कर सुनसान जगह पर ले जाने लगे। आरोप है कि गाड़ी बैक करते ही जब उसको अपने साथ किसी अनहोनी को लेकर डर सताया। तो उसने कार सवार बदमाशों से वही उतारने के लिए कहा ओर अपने आप को बचाने के लिए कार के बंद शीशों के अंदर से ही चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया।

चीखने चिल्लाने की आवाज पर लुटेरे उसको सुनसान जगह पर ले गए और कार के अंदर पीछे सीट पर बैठे बुजुर्ग के पास दाएं बाएं बैठकर उसको कार में घेरते हुए उसके दोनों हाथ पकड़ लिए ओर गाड़ी के अंदर ही लात घूंसों से बेरहमी से पिटाई करनी शुरू कर दी ओर गाड़ी में गिराकर उसकी जेब में रखे 2 हजार नगद रुपये ओर मोबाइल लूट लिया। आरोप है कि लूटपाट करने के बाद तीनों कार सवार बदमाश कपड़े के गमछे से उसकी आंखों पर पट्टी बांधी और कार के अंदर डालकर पहाड़पुर गांव की तरफ जाने वाली सड़क पर सुनसान जगह पर ले गए।जहां बदमाशों ने गाड़ी को बैक कर सड़क किनारे लगा दिया और गाड़ी में बैठे लूट के शिकार बुजुर्ग देवेंद्र पाल सिंह को कार से बाहर निकलने के लिए बोला। तभी कार सवार बदमाशों ने कार में बैठे देवेंद्र पाल सिंह की पीठ में पीछे से लात मारते हुए कार से उसको सड़क किनारे नीचे गहरी खाई में फेंक दिया। जिसके बाद तीनों कार सवार बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर उसको सड़क किनारे गहरी खाई में फेंक मौके से फरार हो गए।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey