बंदूक के साथ सेल्फी लेते समय चली गोली नवविवाहिता की मौत

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के खत्ताजमालखां में नवविवाहिता की बंदूक के साथ सेल्फी लेते समय गोली लग जाने से मौत हो गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतका के पिता राकेश कुमार ने मृतका के पति आकाश उसके ससुर राजेश व सास पूनम और जेठ उमंग के विरुद्ध दहेज में 2 लाख रुपये की मांग को लेकर प्रताणित करने व गोली मारकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खत्ताजमालखां निवासी आकाश गुप्ता का विवाह दो माह पहले माधौगंज कस्बे के अन्नपूर्णा नगर निवासी राकेश गुप्ता की पुत्री राधिका के साथ हुआ था। दिन के लगभग दो बजे ससुराल में ही बंदूक के साथ सेल्फी लेते समय गोली चल जाने से राधिका गंभीर रूप से घायल हो गई।परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद ले गए वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया राधिका के गले में लगी गोली आर-पार हो गई।

                                                                        (मृतक राधिका की फाइल फ़ोटो)

 मामले की सूचना पाकर सीओ सतेंद्र सिंह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की। बंदूक और राधिका के मोबाइल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। राधिका के मायके के लोग भी मौके पर पहुंच गए।इस मामले में मृतका के पिता राकेश कुमार ने मृतका के पति आकाश उसके ससुर राजेश व सास पूनम और जेठ उमंग के विरुद्ध दहेज में 2 लाख रुपये की मांग को लेकर प्रताणित करने व गोली मारकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एएसपी ने कहाकि पति पत्नी के द्वारा बंदूक से सेल्फी लेने के दौरान घटना की बात भी वायरल हो रही थी लेकिन मामले में एफआईआर दर्ज कर सभी तथ्यों की विस्तृत जांच और कार्यवाई की जा रही है।

Posted By:- Amitabh Chaubey            Reported By:- Sunil Kumar