निषाद पार्टी के स्‍थापना दिवस पर वोट बैंक को सहेजने की कवायद “तेज”…

UP Special News

गोरखपुर (जनमत):- यूपी के गोरखपुर में निषाद पार्टी के 8वें स्‍थापना दिवस समारोह में जुटे एनडीए के दिग्‍गजों ने उप-चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव के पहले निषाद वोट बैंक को सहेजने की कवायद की. इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेन्‍द्र सिंह चौधरी, डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डिप्‍टी सीएम बृजेश पाठक, अपना दल के कार्यकारिणी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और यूपी के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल, रविकिशन के साथ खुद कार्यक्रम की अध्‍यक्षता कर रहे निषाद पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और यूपी के कैबिनेट मंत्री डा. संजय निषाद ने उपचुनाव के साथ 2024 के लोकसभा चुनाव में जीत के लिए निषाद समाज को एकजुट हो जाने का आह्वान किया.

गोरखपुर के रामगढ़ताल स्थित महंत दिग्विजयनाथ पार्क में बुधवार 16 अगस्‍त को निषाद पार्टी (निर्बल इंडियन श‍ोषित हमारा आम दल) निषाद पार्टी के 8वें स्‍थापना दिवस समारोह का आयोजन किया गया. इस अवसर एनडीए के दिग्‍गजों से मंच से उप चुनाव के साथ ही 2024 के लोकसभा चुनाव में जीत का दंभ भरा. इस अवसर पर बतौर मुख्‍य अतिथि निषाद समाज के लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेन्‍द्र सिंह चौधरी ने कहा कि वे निषाद पार्टी के स्‍थापना दिवस के अवसर पर ये विश्‍वास दिलाना चाहते हैं कि वो जिस आंदोलन को लेकर आगे चले हैं, भाजपा और एनडीए उनके साथ है.

भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेन्‍द्र सिंह चौधरी ने कहा कि वे समाज के हर तबके के लोगों की आवाज को उठाते हैं. इसके साथ ही अधिकारियों को भी उनके कार्य को पूरा करने के निर्देश देते हैं. उन्‍हें विश्‍वास है कि आपके सहयोग से उप चुनाव के साथ एनडीए 2024 का लोकसभा चुनाव भी जीतेगी. उन्‍होंने कहा कि यूपी में कोई दंगा योगीजी के नेतृत्‍व में नहीं हुआ है. विकास के कार्यों के साथ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने भारत की विश्‍व में जो पहचान बनाई है. भाजपा एक सं‍गठित परिवार की तरह है. वे लोग संगठित परिवार की तरह पूरी ताकत के साथ चुनाव मैदान में हैं. यूपी के उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2014 के पहले और 2014 के बाद के भारत का आकलन करिएगा. उप चुनाव हो रहे हैं. इसके बाद 2024 का लोकसभा चुनाव है. एनडीए और भाजपा के प्रत्‍याशी को जीत दिलाकर विपक्षी पार्टियों की जमानत जप्‍त कर देना है. ये संकल्‍प आप लोगों को लेना है. यूपी के उप मुख्‍यमंत्री बृजेश कुमार पाठक ने कहा कि इसमें किसी भी तरह की शक की गुंजाइश नहीं बची है. वे लोग यूपी में सभी 80 सीटें अपने सहयोगी दलों के साथ जीतेंगे..

सुभासपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि गर्मी बहुत है. अच्‍छा है कि आप लोगों के बीच भइया (डा. संजय निषाद) गर्मी बनाए हुए हैं. भइया ने यूपी की राजनीति में जो लोग हम लोगों को धोखा दे रहे थे, वो ठोकर खा रहे हैं. घोसी में उप चुनाव में दारा सिंह चौहान चुनाव लड़ रहे हैं. वहां से दारा सिंह चौहान भारी मतों से जीतेंगे. उन्‍होंने कहा कि डा. संजय निषाद डीजीपी से लेकर सिपाही को भी फोन करना होता है, तो वो करते हैं. वे अपने समाज के लोगों का दुःख-दर्द समझते हैं. उन्‍होंने कहा कि एनडीए 2024 के लोकसभा चुनाव में भारी मतों से जीत दर्ज करेगी.अपना दल के कार्यकारिणी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और यूपी के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने भी निषाद समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्‍हें उप चुनाव के साथ 2024 के लोकसभा चुनाव में जीत के लिए एकजुट होना होगा. गोरखपुर के सांसद रविकिशन ने गीत के माध्‍यम से निषाद समाज के लोगों का मनोबल बढ़ाया और गीत गाकर उनके बीच अपनी अलग छाप छोड़ने का प्रयास किया. उन्‍होंने डा. संजय निषाद की तारीफ करते हुए उप चुनाव के साथ ही 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए को जिताने के लिए संकल्‍प दिलाया.

कार्यक्रम की अध्‍यक्षता कर रहे निषाद पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष डा. संजय कुमार निषाद ने कहा कि देश में 39 पार्टियां एक साथ हैं. वे देश के गरीबों की सेवा के लिए एनडीए हैं. राजनीति के लिए नहीं हैं. घोषी में उपचुनाव है. उनके समाज के लोग भी हैं. उनके स्‍थापना दिवस की वजह से वहां नहीं जा पाएं. लेकिन वहां पर जीत होगी. भाजपा की सरकार का 9 साल बेमिसाल हुआ है. उनका भी 9 साल बेमिसाल है. देश में कोई ऐसा दल नहीं है, जो अकेले मोदी जी से लड़ सकता है. 2024 में यूपी में 80 सीटें जीतेंगे. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है. आज उनकी निषाद पार्टी का स्‍थापना दिवस है. निषादराज का किला बन रहा है. आज उनकी एकता ये प्रदर्शित करती है कि एकता में ही शक्ति है. ये शक्ति का प्रदर्शन नहीं है. ये भक्ति है. निषादराज की मिट्टी आई है. ये निषादराज की मिट्टी को चंदन की तरह माथे पर लगाकर एकता बनाएंगे. अयोध्‍या में राम मंदिर बन गया. सभी निषाद समाज के लोग एक हो जाएंगे और हरे रंग का झंडा और मस्जिद हट जाएगी और निषादराज का किला बन जाएगा. वे सरकार के साथ्‍ा हैं. आरक्षण के मुद्दे के साथ नीतियों को बनाकर क्रियान्‍वयन भी प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी कर रहे हैं.

REPORT- AJEET SINGH…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…