सांसद सुब्रत पाठक का अखिलेश यादव, स्वामी प्रसाद मौर्य और राहुल गांधी पर वार

UP Special News राजनीति

औरैया (जनमत):- यूपी के औरैया जनपद पहुंचे कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने एक बार फिर से सपा मुखिया अखिलेश यादव एवं स्वामी प्रसाद मौर्य पर निशाना साधा वही कांग्रेस के राहुल गांधी पर भी जमकर बरसे ।बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक कन्नौज लोकसभा की बिधूना विधान सभा में पहुंचे हुए थे ।जहां उनका जोर दार स्वागत किया गया  वही स्वामी प्रसाद मौर्य को बताया अखिलेश यादव का बाजा जैसा वह बजाते वैसे ही बजते ।बगैर मेहनत किए अखिलेश यादव पिता के कारण बने मुख्यमंत्री एवं सांसद इसे कहते परिवार वाद राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते क्यों की उनके पिता राजीव गांधी एवं दादी नाना रहे प्रधान मंत्री यह है परिवारवाद ।

भारतीय जनता पार्टी अपने विचारों को लेकर काम करती है ।कोई चुनाव को लेकर काम नहीं करती यही कारण है  देश की जनता का आशीर्वाद हमारे विचारों से प्रेरित होकर प्रधानमंत्री जी के ऊपर है । यही कारण है पांच साल सत्ता मे रहने के बाद कोई व्यक्ति का कोई एंटेंशन होता हैं लेकिन पहली बार 2019 का चुनाव हुआ तो पहले से अधिक सीटें जीत कर आए और आज 10 साल सरकार के होने जा रहे हैं।लेकिन सरकार के खिलाफ कोई विरोध दिखता नहीं है ।मोदी जी को यही एक बड़ा कारण है ।मोदी 2024 का चुनाव जीतने जा रहे है।कितने भी विपक्षी है ।अंदर से सब हिले हुए बौखलाए हुए है । स्वामी प्रसाद मौर्य अखिलेश यादव का बाजा है ।जैसा अखिलेश यादव बजाते बेसे बजते है ।यह उन्ही के इशारे पर कभी राम चरित मानस फूकने लगते है ।कभी इस प्रकार की बात कर रहे हैं।

इन्हे यह कभी नही दिखाई पड़ा जिस प्रकार भगवान बुद्ध की मूर्ति पाकिस्तान मे लगी थी उसपर घन चलाकर किस प्रकार ध्वस्त कर दिया था उन तालिवानियों के खिलाफ उसके मुंह से एक बार भी आबाज नही निकली है की उन तालिवानियों को कट्टरपंथियों का समर्थन है ।और कट्टर पंथी इनका वोट बैंक है ।उन्ही को खुश करने के लिए अखिलेश यादव के इशारे पर यह बजते रहते है ।यह बाजा है ।रही बात भगवान बुद्ध की वह तो भगवान विष्णु के अवतार है बद्री नाथ में और भगवान बुद्ध में हम कोई अंतर नही समझाते । गठबंधन पर बोले नाम बदलने से फितरत नहीं बदल जाती यूपीए वन और यूपीए टू यानी की 2004 से लेकर 2014 तक की सरकार और साढ़े 12 लाख रुपए का लूट जो कलंक जो यूपीए पर है ।और नाम केवल इस लिए बदला है । जो लुटेरों का यह  समूह एक जुट  हुआ है ।वह समझते है ।नाम बदलने से पहचान बदल जाएगी इस लिए जनता के जेहन में बसी हुई है ।यह कांग्रेस के साथ लगा हुआ सारा समूह है । इसे आप यूपीए 3 भी कह सकते हैं ।

भारतीय जनता पार्टी का परिवार पूरा समूचा राष्ट है और एक संत अपना सब कुछ त्याग कर संत हो जाता है और तब समुच्चय समाज का होता है और समाज उसका परिवार होता है और यही उनका परिवारवाद रहेगा न योगी जी के पिता को सत्ता का सुख मिला न उनको जन्म देने बाली मां को मिला न ही परिवारीजन भाई एवं बहन को सत्ता का सुख मिला । यह होता है राष्ट्रवाद और जो अपने पिता के कारण वैगर कुछ किए हुए बैगर मेहनत किए हुए सांसद हो गए बन जाता और व्यक्ति बैगर कुछ किए हुए पिता जी के कारण मुख्यमंत्री बन जाता है।यह होता परिवारवाद जैसा की राहुल गांधी जैसा व्यक्ति केवल प्रधान मंत्री बनने का सपना केवल इस लिए देखता है ।उसके पिता जी प्रधान मंत्री रहे उसकी दादी प्रधान मंत्री रहीं और उसके नाना प्रधान मंत्री रहे यह होता परिवार वाद ।

Reported By:- Arun Bajpayee

Posted By:- Amitabh Chaubey