ज्वेलर्स की दुकान से एक करोड़ की डकैती

CRIME UP Special News

जालौन(जनमत):- जिले में ज्वेलर्स की दुकान में डकैती  की सनसनीखेज घटना सामने आई है। बदमाशों ने एक किलो सोना और एक कुंतल चांदी पर हाथ साफ़ किया है पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है कुठौंद थाना क्षेत्र के मदारीपुर में सराफा व्यापारी कृष्ण कुमार सोनी के घर में रविवार सुबह 4 बजे  को हथियार बंद बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। असलहों से लैस बदमाश सर्राफ के घर से एक किलो सोना और एक कुंतल चांदी चोरी कर ले गए जालौन के कुठौंद थाना क्षेत्र में हुई इस बड़ी वारदात से पुलिस-प्रशासन बुरी तरह हिल गया है।

बदमाशों ने देर रात में गैस कटर से पहले दरवाजे को काटा और फिर वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को पीछे की तरफ घुमाते हुए घर में प्रवेश किया। इसके बाद वहां पर रखे सोने-चांदी के करोड़ों रुपये के आभूषण चोरी कर लिए।आवाज सुनकर सर्राफ की मां किरण और छोटा भाई सागर जाग गया, जिन्हें देख बदमाशों ने उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया और इत्मीनान से चोरी करते हुए मौके से भाग गए। हालांकि घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमे बदमाश कमर में तमंचा लगाए  साफ़ नजर आ रहे है  डरे सहमे परिजनों ने तत्काल घटना की  सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

वहीं क्षेत्र में बड़ी वारदात की जानकारी जालौन के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार को हुई तो वह फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी। वही इस पूरे मामले में पुलिस के उच्चाधिकारी डकैती को चोरी का रूप  दे रहे है इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी जालौन संतोष कुमार ने बताया की वारदात चोरी की है जिसमे  शामिल थे और 50 किलो चांदी और 1 किलो सोने की चोरी हुयी है मुकदमा पंजीकृत करके आगे  कार्यवाही की जा रही है बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमो का गठन कर दिया गया है |

Reported By:- Vishnu Pandey

Posted By:- Amitabh Chaubey